अकेली सनी लियोनी ही नहीं हैं ऐसे कुछ पोर्नस्टार भी हैं हैं जो बुलंदियों को छू रहे हैं

Posted by

फ़िल्मी दुनियां में बेशुमार पैसा है, एडल्ट फिल्मों में यह कमाई और कई गुना बढ़ जाती है, आज के समय में पोर्न फिल्म इंडस्ट्री बड़े मुनाफे का कारोबार है|
हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सनी लियोनी आज अपनी खूबसूरती और काम से जानी जाती हैं। उनकी पोर्नस्टार वाली छवि को भुलाकर लोगों ने उन्हें बतौर एक्ट्रेस स्वीकारा है। हालांकि कुछ दर्शक आज भी उन्हें उनका अतीत जानकर पसंद नहीं करते हैं। लेकिन सनी ने कड़े संघर्षो के बाद यह मुकाम पाया है। लेकिन आपको बता दें कि अकेली सनी ही नहीं हैं जिन्हें पोर्नस्टार जैसी इंडस्ट्री में मजबूरन जाना पड़ा। बता दें कि इनके अलावा भी कुछ ऐसे स्टार हैं जो इस गंदगी से निकलर आसमान की बुलंदियों को छू रहे हैं…तो आइए जानते हैं इन स्टार्स के बारे में…

सनी लियोनी को आज हर शख्स बेहद अच्छी तरह से जानता है। चाहे उसमें उनकी वो पोर्नस्टार वाली छवि हो या फिर बॉलीवुड में आइटम गर्ल वाली। लेकिन सनी ने बॉलीवुड तक पहुंचने के लिए कई पापड़ बेले हैं। सनी के फिल्मों तक का सफर काफी पेचीदा रहा है।

दुनियाभर में रेंबो के नाम से मशहूर हॉलीवुड एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलोन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने सफलता का यह मुकाम अपने काम के दम पर ही हासिल किया है। बता दें कि इनको भी कुछ एडल्ट फिल्मों में देखा गया था।

साशा ग्रे की खूबसूरती की चर्चा तो पूरे बॉलीवुड में होती है और बड़ी-बड़ी हीरोइन उनके लुक की दीवानी हैं। बता दें कि उन्होंने 2007 से लेकर 2010 तक कई एडल्ट फिल्मों में काम किया है। उसके बाद यह आई मेट विद यू’ और ‘ओपन विंडो’ जैसी बड़ी फिल्मों में भी दिखाई दीं।

Would you believe that porn star Sasha Grey, who went legit with parts on such shows as “Entourage,” was volunteering as a nurse for pro-Russian forces when she was murdered by Ukraine government forces? Since Grey is alive and well, probably not. (2014 file photo by Juan Naharro Gimenez/Getty Images)

जैकी चैन को दुनियाभर का बच्चा-बच्चा जानता है। यहां तक कि कुछ लोग तो जैकी चैन को लेकर मिसाल तक कहते दिखाई देते हैं। यह दुनिया में अपनी परफेक्ट मार्शल आर्ट के लिए भी जाने जाते हैं। बता दें कि इन्होंने एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘ऑल इन फैमिली’ में न्यूड होकर एक सीन किया था जिससे ये सुर्खियों में आये थे।

मशहूर अभिनेत्री कैमरोन डियाज हॉलीवुड का जाना-माना चेहरा है। बता दें कि वह एडल्ट फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

बॉडी लिफ्टर का दुनिया में पहला नाम आर्नोल्ड श्वेजनेगर है जिन्हें दुनियाभर का जिम करने वाला हर नौजवान ही नहीं बल्कि आम आदमी भी जानता है। वह बेहद गरीब परिवार से थे और उन्होंने वेट लिफ्टिंग में अपना करियर ढूंढा। लेकिन इस दौरान उन्हें मजबूरन कई एडल्ड फिल्मों में भी काम करना पड़ा लेकिन इस बात का अभी कोई पक्का सबूत सामने नहीं आया है।

===========

Sasha Grey Love GIF - Find & Share on GIPHY

Sasha Grey GIF - Find & Share on GIPHY

 

Sasha Grey GIF - Find & Share on GIPHY