अजमेर : नाबालिग़ बच्ची के साथ दुष्कर्म करते पकड़ा गया ‘बाबा सदानंद’

Posted by

तथाकथित संत आसाराम को अभी बलात्कार के मामले में आजीवन कारावास की सज़ा हुई है, एक और बाबा गुरमीत सिंह अपनी चेली के साथ कुकर्मों के आरोप में जेल में बंद है, एक और बाबा भीमानंद दुष्कर्म और जिस्मफरोशी के आरोपों में जेल की हवा खा रहा है, एक और बाबा दीक्षित अपनी साधिकाओं के साथ रंगरेलियां मानाने के आरोपों में फरार है,,,एक बाबा होतो उसकी कहानी बयान की जाये यहाँ भारत में तो लाखों दुर्दांत, कुख्यात, अपराधी, कुकर्मी बाबा मौजूद हैं|

कथित बाबा अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. अजमेर के अलवर गेट थाना इलाके में पुलिस ने गुरुवार को सदानंद बाबा उर्फ बलबीर को गिरफ्तार कर किया है. बताया जा रहा है कि बाबा सदानंद नाबालिग बच्ची के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में देखा गया.

कथित बाबा अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. अजमेर के अलवर गेट थाना इलाके में पुलिस ने गुरुवार को सदानंद बाबा उर्फ बलबीर को गिरफ्तार कर किया है. बताया जा रहा है कि बाबा सदानंद नाबालिग बच्ची के साथ संदिग्ध परिस्थितियों में देखा गया. पीड़िता के पिता ने थाने में बाबा के खिलाफ शिकायत दी. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

थानाधिकारी हरपाल सिंह के अनुसार बाबा सदानन्द के खिलाफ बुधवार को पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया कि बाबा सदानन्द कल्याणिपुरा इलाके में पिछले 40 साल से रह रहा है. वह वहां बालाजी मंदिर में पुजारी का काम करता है. बुधवार को वह अपनी बच्ची के साथ उधर से गुजर रहा था. इस दौरान कुछ समय के लिए बच्ची को मंदिर में बाबा के पास छोड़ गया. काम करके जब लौटा तो बाबा को संदिग्ध परिस्थितियों में देखा.

पकड़ा गया बाबा सदानंद उर्फ बलबीर जबलपुर का का रहने वाला है. उसकी गतिविधियां लोगों को भी संदिग्ध लगी है. पुलिस पीड़िता का मेडिकल करवाएगी, ताकि अगर नाबालिग के साथ कुछ गलत हुआ हो तो उसकी स्थिति साफ हो सके. फिलहाल पुलिस बाबा सदानंद से पूछताछ कर और जानकारी जुटा रही है.

source – रिपोर्ट: दीपक दाधीच
input – IBN Khabar

=======

MTTV INDIA

@MTTVINDIA
शर्मनाक अजमेर में 7 साल की बच्ची के साथ बाबा संदिग्ध हालात में पकड़ा,पीड़िता बच्ची के पिता ने बाबा के खिलाफ कराया मामला दर्ज,पुलिस ने जबलपुर निवासी सदानंद बाबा को किया गिरफ्तार, अजमेर के कल्याणीपूरा की है घटना