अब क्या मोदी जी अपने नेताओं को शपथ दिलाएंगे, ”न रेप करूंगा, न करने दूंगा”

Posted by

सुबह को अखबार उठाने बाद जब खबरों पर नज़र डालना शुरू करते हैं तो बलात्कारों, हत्या, लूट, डकैती, मारकाट जैसी खबरों से भरे होते हैं, जनता हर तरह से खुद को असुरक्षा के आभाव में जी रही है, देश में हर ओर अशांति का माहौल है, जनता परेशान है, सरकारें अपराधियों के पक्ष में खड़ी नज़र आती हैं|

उत्तर प्रदेश के उन्‍नाव गैंगरेप केस और जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में एक नाबालिग मासूम बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या केस भारत सहित पूरे विश्व में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं, देश में लगातार बढ़ते अपराध और बलात्कार की घटनाओं को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और राज्य सरकारें चौतरफा निशाने पर आ गई हैं। इसी बीच आम आदमी पार्टी(AAP) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है।

खबर के मुताबिक, दिल्ली के बुराड़ी विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक संजीव झा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “मोदी जी, चार साल पहले आपने कहा था- ‘बहुत हुआ महिलाओं पर वार!’ अब तो लगता है- अबकी बार बन गई रेपिस्टों की सरकार, शर्म करो मोदी सरकार। साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, “हमारी बहन स्वाति मालीवाल तीन दिन से भूख हड़ताल पर है, महिलाओं की इस लड़ाई में पूरा देश साथ खड़ा है।

विधायक संजीव झा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि, “मोदी जी कहते थे- न खाऊंगा, न खाने दूंगा। अब क्या मोदी जी अपने नेताओं को शपथ दिलाएंगे- न रेप करूंगा, न करने दूंगा। हिंदुस्तान को रेपिस्तान बनने से रोकिए प्रधानमंत्री जी!

Sanjeev Jha

@Sanjeev_aap
मोदी जी कहते थे- “न खाऊंगा, न खाने दूंगा।

अब क्या मोदी जी अपने नेताओं को शपथ दिलाएंगे- “न रेप करूंगा, न करने दूंगा।

हिंदुस्तान को रेपिस्तान बनने से रोकिए प्रधानमंत्री जी!

बता दें कि, विधायक संजीव झा के इस ट्वीट को आम आदमी पार्टी(AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी रीट्वीट किया है।

वहीं, विधायक संजीव झा ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि, ‘मोदी जी ने एक बार साहस करके कहा था कि अस्सी फीसदी गौरक्षक गुंडे हैं। क्या एक बार फिर साहस करके बताएंगे कि कितने फीसदी भाजपाई रेपिस्ट हैं?

Sanjeev Jha

@Sanjeev_aap
मोदी जी ने एक बार साहस करके कहा था कि अस्सी फीसदी गौरक्षक गुंडे हैं।

क्या एक बार फिर साहस करके बताएंगे कि कितने फीसदी भाजपाई रेपिस्ट हैं?

बता दें कि, उन्नाव गैंगरेप मामले में BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गिरफ़्तार किया गया है। आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को 7 दिन की सीबीआई रिमांड पर भेज दिया गया है। वहीं, CBI ने शशि सिंह नाम की एक महिला को भी गिरफ्तार किया है। शशि सिंह ने पीड़िता को विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के पास कथित तौर पर पहुंचाया था।

गौरतलब है कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि किसी रेप केस में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के नेता को गिरफ़्तार हो इससे पहले भी कई बीजेपी नेता रेप के आरोप में गिरफ़्तार हो चुके है।

======