अब तेलंगाना में 5 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाया

Posted by

एजेंसी, वरंगल (तेलंगाना) | ।जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ वर्षीय बच्ची से गैंगरेप और उसकी हत्या पर देशभर में फैले आक्रोश के बीच तेलंगाना से भी एक वीभत्स घटना सामने आई है। दो नाबालिगों ने लगभग एक महीने पहले एक पांच वर्षीय बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया था। दोनों आरोपियों को सोमवार को हनमकोंडा से हिरासत में ले लिया गया| ।

वरंगल सिटी के पुलिस आयुक्त विश्वनाथ रविंद्र ने कहा कि दोनों नाबालिग लड़के बच्ची के रिश्तेदार हैं। उन्हें बच्ची की मां की शिकायत पर हिरासत में लिया गया है। शिकायत के अनुसार, एक महीने पहले दोनों लड़कों ने बच्ची के साथ बलात्कार किया था। मां को इसका पता तब चला जब नहलाने के दौरान बच्ची के गुप्तांग में उन्हें चोट के निशान मिले। वह बच्ची को लेकर डॉक्टर के पास गईं। डॉक्टर ने बताया कि बच्ची का बलात्कार किया गया है।

रविंद्र ने बताया कि लड़कों ने बच्ची को धमकी दी थी कि वह इस घटना के बारे में किसी से कुछ ना कहे। बता दें कि कठुआ के साथ इस समय देश में उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भी हुए एक गैंगरेप पर आक्रोश फैला है। इस घटना में बलात्कार का आरोप भाजपा के एक विधायक पर है।

==========
Ravish Kumar 💿

@RealRavish
पाकिस्तान में एक मौलवी ने एक 8 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी कर दी, बच्ची की माँ ने मस्जिद में घुसकर मौलवी की पिटाई कर दी, हमारे यहां लोग अभी भी आशाराम के लिए ट्रेंड चला रहे है ।

Foreign Policy

Verified account

@ForeignPolicy
Trump’s response to the Syrian chemical weapons attack last week is evidence that he may still be capable of grasping unforgiving realities in the Middle East, John Hannah writes.

The Chaddi Gang

@TheChaddiGang
देशवासियों 2019 के चुनाव नजदीक आ रहा है। एक ठगी और धोखेबाज साहब फिर से जनता के सामने अपना रोना रोयेगा। ऐसे ठगी और धोखेबाजों से जनता को सावधान रहने की ज़रूरत है क्योंकि इस ठगी इंसान ने पिछले 4 सालों में देश की जनता को केवल ठगा है और कुछ नही!!