जानिये कहाँ आपस में भिड़े पुलिस और सेना के जवान, सड़क पर चलीं लाठियां!

Posted by

इससे बुरा और क्या हो सकता है कि पुलिस और सेना के जवान बीच सड़क आपस में भिड़ जायें, खुली सड़क पर लात, घूंसा, हत्थी, फ्री स्टाइल की फाइट, लोग तमाशबीन बने बहादुरों की बहादुरी के कारनामे देख कर दंग रह गए|

दिल्ली कैंट इलाके में पुलिस और आर्मी के जवान अफसरों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं पुलिस और सेना के जवानों के बीच मारपीट की यह घटना कैमरे में भी कैद हो गई है. वीडियो में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल को सेना के जवान बीच सड़क पर पीटते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन अब आप भी सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा क्या हो गया जो पुलिस और सेना के जवान ही आपस में भिड़ गए.

दरअसल दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल संदीप दिल्ली कैंट थाना से वेरीफिकेशन के सिलसिले में आर्मी एरिया पीरू विहार की ओर जा रहे थे, लेकिन प्रवेश द्वार पर उन्हें वहां मौजूद सेना के जवान ने हेड कांस्टेबल संदीप रोक लिया. यहां संदीप और सेना के जवान के बीच आई कार्ड दिखाने को लेकर कुछ कहासुनी होने लगी और थोड़ी देर बाद मारपीट शुरू हो गई. वीडियो में भी साफ देखने को मिल रहा है कि किस तरह से सेना के जवान हेड कांस्टेबल संदीप को कभी लाठी तो कभी रायफल के बट से मार रहे हैं.

इसके बाद हेड कांस्टेबल संदीप ने पूरी घटना की जानकारी थाना को दी. यह मामला उस वक्त और बिगड़ गया जब थाने से पुलिसकर्मी वहां पहुंचे. थाने से फोर्स वहां पहुंचने के बाद मारपीट का मामला जोर पकड़ता चला गया. जानकारी के अनुसार हेड कांस्टेबल संदीप फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं. हेड कांस्टेबल संदीप को काफी चोटें आई हैं. वहीं घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है कि हेड कांस्टेबल के साथ मारपीट आर्मी के किन जवानों और अफसरों ने की है या फिर खुद संदीप की तरफ से शुरुआत की गई है.

TOI Delhi

Verified account

@TOIDelhi

Two cops arrested for opening fire at wedding venue

Times of India

Verified account

@timesofindia

Astrologer held for stealing luxury cars in Delh

TOI Delhi

Verified account

@TOIDelhi

Man gets 5 years in jail for pushing Sr citizen to death