#इंदौर : एक साल की दुधमुंही बच्ची और उसकी चार वर्षीय सगी बहन के साथ दुष्कर्म

Posted by


इंदौर।संघ परिवार भारत में रामराज लाना चाहता है, यह रामराज जिस किसी को देखना हो तो इस समय संघ परिवार साशित राज्यों में जा कर देख सकते हैं, देश के वह राज्य जहाँ संघ परिवार के अंग बीजेपी की हुकूमत है कोई कैसे भी सुरक्षित नहीं है| समाज को शर्मसार कर देने वाली वारदात में यहां एक साल की दुधमुंही बच्ची और उसकी चार वर्षीय सगी बहन को अगवा करने के बाद उनके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है.

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणचारी मिश्र ने बताया कि एमजी रोड क्षेत्र में एक निर्माणाधीन इमारत के चौकीदार की दोनों नन्हीं बेटियों को शुक्रवार देर रात मुंह दबाकर अगवा किया गया, जब वे अपने माता-पिता के साथ सो रही थीं.

उन्होंने बताया कि बच्चियों के परिजनों को शनिवार सुबह वारदात का पता चला. जब वे घर में नहीं मिलीं तो उनकी तलाश शुरू की गयी. मिश्र ने बताया कि दोनों बच्चियां बदहवास हालत में अपने घर के पास मिलीं. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय (एमवायएच) में भर्ती कराया गया. उन्होंने बताया, “हमने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. सीसीटीवी कैमरा वीडियो फुटेज के जरिये उसकी शिनाख्त पुख्ता की जा रही है. उससे पूछताछ की जा रही है.”

इस बीच, एमवायएच के एक डॉक्टर ने बताया कि दोनों बच्चियों को अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में रखा गया है. उन्होंने बताया कि इलाज के बाद दोनों बच्चियों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है. उनकी सेहत पर बराबर नजर रखी जा रही है.