ब्लॉग – क्या इस देश में मुसलमानों का सब से बड़ा दुश्मन कोई है तो वो ”ओवेसी” हैं ?

Posted by

Ahmed Alvi Meeruthi
=================
आज अपने मुल्क में दो तरह की धाराएं बह रही हैं। हिंदूओं में विनोद दुआ द वायर रवीश कुमार एनडीटीवी और एक चैनल एम के डी है जो भारत में हिंदू मुस्लिम डिबेट चल रही है नफरत का माहोल बनाया जा रहा है उस के खिलाफ शिद्दत से खड़े हो गए हैं संसाधनों की कमी के बावजूद यह लोग सरकारी साज़िश को बेनकाब कर रहे हैं जो सरकारी चैनल अच्छे दिन पर सवाल नहीं पूछ रहे हैं। बेरोजगारी ला एन्ड आर्डर बेंक लूट पर सरकार से सवाल करने की बजाए केवल मंदिर मस्जिद पर देश को बांटने का काम कर रहे हैं यह चैनल सरकार से यह नहीं पूछते कि जब आप तीन तलाक पर संसद में बिल ला सकते हो तो मंदिर पर क्यों नहीं ला सकते। राफेल डील में बड़ा घोटाले की आशंका जताई जा रही है मगर मीडिया सरकार की पीठ थपथपा रहा है।
ऐसे में लोग टीवी चैनलों से लोग भाग कर अब यूट्यूब चैनल देख रहे हैं दिन ब दिन इन के दर्शकों की तादाद बढ़ रही है।

मगर अफसोस यह है कि जिस तरह से हिंदुओं में से हिंदू ही मुसलमानों के हक की लड़ाई लड़ने के लिए अपनी कौम से भाजपा और आरएसएस से गालियाँ खा रहे हैं मुसलमानों में से कोई मुस्लिम कट्टरपंथी दलों या मुस्लिम कुरितियों के खिलाफ कोई आवाज सुनाई नहीं दी। में हमेशा कहता हूँ हिंदू इस देश में न साम्प्रदायिक है न हिंसक है मेरा अपना अनुभव है हिंदू मुसलमान से कहीं ज्यादा खुदा परस्त सहयोगी होता है।

यह जो नफरत की पोस्ट सोशल मीडिया पर फेलाई जाती है यह यह काम भाजपा की आई टी सैल और अवैसी की आई टी सैल कर रही हैं। अपने आसपास देखो कितने हिंदू भाई आप से नफरत कर रहे हैं। इस देश में मुसलमान का अगर कोई सब से बड़ा दुश्मन है तो वो अवैसी है। अगर इस हिंदुओं का कोई सब से बड़ा दुश्मन है तो वो बीजेपी और कांग्रेस है। दिल्ली में सीलिंग चल रही है नगर निगम में भाजपा है केंद्र में भाजपा है अगर नगर निगमों में आप पार्टी होती तो भाजपाई सड़कों पर कोन सा नृत्य कर रहे होते। देश की सोचिये

जय हिंद