एक अभिनेत्री जो अपने कुत्ते के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाती थी….जानिये कौन है वह!

Posted by

जो खबर यहाँ है उसे पढ़ कर आप चौंक जायेंगे पर यह सही खबर है, दुनियां में ऐसे बहुत से लोग हैं जो जो अपनी काम वासना की पूर्ति के लिए जानवरों को भी नहीं छोड़ते हैं, यह कोई नयी शैली नहीं है, प्राचीन समय इंसानों के जानवरों के साथ सेक्स करने के प्रमाण मिलते हैं, भारत में भी इस तरह के प्रमाण मिल जाते हैं जहाँ पुरुष जानवरों के साथ सहवास कर रहे हैं, आज का समय आधुनिक युग है जहाँ लोगों के पास जानकारी के अनेक साधन हैं, सेक्स से सम्बंधित अनेक वीडियो इंटरनेट पर उपलब्ध रहते हैं, इनमे जानवरों के साथ सेक्स की फिल्में भी मौजूद हैं|

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जो अपने कुत्ते के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाती है….

आपने महिलाओं के जानवरों के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने का मामला तो बहुत सुना होगा पर आज आप जान्ने वाले है की एक मशहूर अभिनेत्री कुत्ते के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाती है…

मामल 2016 का है जब ब्रिटेन में एक ऐसा ही मामला सामने आया हैं, जहां एक 27 वर्षीय अभिनेत्री को अपने पालतू कुत्ते के साथ सेक्स करने के अपराध में गिरफ्तार किया गया। सेक्स संबंध बनाने को लेकर ऑस्ट्रेलिया की एक अभिनेत्री पर पशुओं के साथ क्रूरता का केस दर्ज किया गया, जिसकी अदालत में सुनवाई के दौरान उसे जेल की सजा सुनाई गई।

ब्रिटेन में नशीले पदार्थों की तस्करी के शक में पकड़ी गई ऑस्ट्रेलिया की एक मशहूर अभिनेत्री की तलाशी में मिले मोबाइल को जब पुलिस ने चेक किया तो उसके होश उड़ गए। पुलिस को मोबाइल में तीन वीडियो मिले जिनमें यह महिला कुत्ते के साथ सेक्स संबंध बनाती नजर आ रही थी। इसके बाद इस महिला पर पशुओं के साथ क्रूरता का केस दर्ज किया गया, और अदालत में सुनवाई के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

========

लड़की को हुआ कुत्ते से प्यार, बनाएं शारी​रिक संबंध और फिर…

इंटरनेट डेस्क। आज तक आपने स़्त्री और पुरूष को प्यार करते देखा होगा। इंसान और कुत्ते को भी प्यार करते देखा है। लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि एक महिला अपने पालतु से प्यार करने के साथ ही उसके साथ शारीरिक संबंध भी बना लेती है। तो आइए, जानिए कैसे लड़की ने कुत्ते से शा​रीरिक संबंध बनाएं।

ये बात है गुजरात के अहमदाबा के एक पॉश इलाके में रहने वाली एक युवती को अपने ही पालतू कुत्ते से एेसा प्यार हुआ की। उस युवती ने प्यार में अपनी सारी हदें ही पार कर दी। उस युवती ने अपने पालतु कुत्ते को ही अपना आशिक बना लिया और उस युवती ने अपने पालतु कुत्ते से ही शारीरिक संबंध बना लिएं।

ये एक जर्मन शेफ्फर्ड कुत्ता था, जो पांच साल पहले ही लड़की अपने घर लेकर आई थी। जैसे-जैसे समय बीतता गया। उस लड़की को उस कुत्ते से प्यार हो गया और प्यार भी ऐसा कि वह उस कुत्ते को कभी भी अकेले नहीं छोड़ती थी।

इस बात का पता जब चला जब उस युवती की सहेली ने ही इस बात को उसके घरवालों को बताई। इस बात का पता चलने पर जब युवती के परिवार वालों ने उसका कमरा देखा तो उस कमरे में कई अश्लील किताबें और कई आपत्तिजनक सामग्री बराबद की। युवती के घर वालों ने उस कुत्ते के साथ शारीरिक संबंध बनाते रंगे हाथों पकड़ लिया। युवती की सहेली ने यह भी बताया कि ये कुत्ते के प्यार में इतनी पागल थी कि उसने कुत्ते के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाएं है।

इस घटना के बाद घरवालों ने कुत्ते को तुरंत ही एक संस्थान को दे दिया। वहीं युवती कुत्ते के बिना डिप्रेशन में चली गई और आत्महत्या करने की घमकियां अपने घर वालों को देती रही। जिसके बाद युवती के परिजनों ने युवती को साइकोलॉजी के डॉक्टर को दिखाया तब जाकर उसकी बिमारी का पता चल सका।

==========