#एटा : 8 साल की मासूम बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या : देखें वीडियो

Posted by

एटा| जनता में गुस्सा बढ़ रहा है, बीजेपी साशित राज्यों में कानून वयवस्था चरमरगयी है, उत्तर प्रदेश का हाल बुरा है यहाँ पुलिस धड़ाधड़ एनकाउंटर करने में वयस्त है और सरकार गाय की सुरक्षा व गौमूत्र के लाभ बताने में मस्त है | देश को हिला देने वाले कठुआ, सूरत, रोहतक कांड के बाद एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। मासूम बच्ची से हैवानियत के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई

वारदात उत्तर प्रदेश के एटा जिले में हुई। नगर कोतवाली के शीतलपुर में मंडी समिति के पास एक युवक आठ साल की मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर एक निर्माणाधीन मकान में ले गया।

यहां आरोपी ने नाबालिग के साथ हैवानियत करके उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि देर रात करीब 2 बजे यह घटना हुई। दरअसल मासूम बच्ची शादी समारोह में शामिल होने आई थी।

जिस वक्त शादी की रस्में अदा की जा रही थीं, उसी वक्त आरोपी युवक मासूम बच्ची को ले गया। सभी लोग व्यस्त थे। इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने ऐसा घिनौना कृत्य अंजाम दिया।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी री धारा 376 और 302 पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

वहीं एक के बाद एक मासूम बच्चियों के साथ हो रही हैवानियत की घटनाओं से लोगों में खासा गुस्सा देखा जा रहा है। मंगलवार को सुबह लोग रोड पर उतर आए।

परिजनों के साथ के साथ मंडी समिति के सामने जाम लगा दिया। जाम लगाए जाने की सूचना पर एसडीएम और सीओ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया।

लोगों का कहना था कि आरोपी युवक को उनके हवाले किया जाए। आरोपी को सजा पीड़िता के परिवार के ही लोग देंगे। एहतियातन एरिया में पुलिस तैनात की गई है।

करीब ढाई घंटा लगे जाम के बाद डीएम मौके पर पहुंचे और उन्होंने मृतक आश्रित को दस रुपये दिलाने की घोषणा की। इसके बाद जाम खत्म कराया।

=======