#एनकाउंटर प्रदेश की पुलिस, बोली, ‘एनकाउंटर से बचना है तो भाजपा नेता को मैनेज करो’!!यहाँ सुनिए!!

Posted by

Sagar_parvez
=============
एनकाउंटर स्पेशलिस्ट संत….!

दबंगों से बोला झांसी का दरोगा, ‘एनकाउंटर से बचना है, तो भाजपा नेता को मैनेज करो’

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का रामराज! उत्तर प्रदेश में एक तरफ जहां अपराध पर काबू पाने के लिए ताबड़तोड़ एनकाउंटर हो रहे हैं। वहीं दूसरी ओर झांसी में एक हिस्ट्रीशीटर और पुलिस अधिकारी के बीच की बातचीत खाकी और गुंडों के बीच साठगांठ का पर्दाफाश करती है।

इस ऑडियो में झांसी के मऊरानीपुर थाने का प्रभारी सुनीत कुमार और पूर्व ब्लॉक प्रमुख लेखराज के बीच बातचीत है। बातचीत में साफ सुना जा सकता है कि पुलिस अधिकारी हिस्ट्रीशीटर से कह रहा है कि सरेंडर न करने की सूरत में एनकाउंटर कर दिया जाएगा।

वहीं हिस्ट्रीशीटर पुलिस अधिकारी को धमका कर उसकी औकात दिखाते हुए मदद करने की बात कर रहा है। इस पर पुलिस अधिकारी उसे भाजपा के जिलाध्यक्ष संजय दुबे और बबीना के भाजपा विधायक राजीव सिंह परीक्षा को मैनेज करने की सलाह देता है।

ऑडियो सामने आने के बाद डीजीपी ओपी सिंह के निर्देश पर झांसी के मऊरानीपुर थाना प्रभारी सुनीत कुमार सिंह को निलंबित कर दिया गया है। उसके विरुद्ध विभागीय जांच का ड्रामा भी शुरू कर दिया गया है। मीडिया पर प्रसारित हो रहे आपत्तिजनक वार्ता के आडियो का संज्ञान लेते हुए यह कार्रवाई की गई है।

आडियो में थाना प्रभारी सुनीत कुमार सिंह एवं थाना मऊरानीपुर से वांछित अपराधी लेखराज सिंह यादव के बीच हो रही आपत्तिजनक वार्ता रिकार्ड है। डीजीपी ने इसका संज्ञान लेते हुए एसएसपी झांसी को जांच के निर्देश दिए हैं।

आडियो की जांच में प्रभारी निरीक्षक सुनीत कुमार सिंह प्रथम दृष्ट्या दोषी पाए गए।

इसके बाद डीजीपी ने सुनीत कुमार सिंह को निलंबित करके विभागीय जांच करने के निर्देश दिए।

उत्तर प्रदेश की पुलिस पकड़ पकड़ कर अपराधियों के एनकाउंटर कर रही है, इनकी सच्चाई समय समय पर सामने आती रहती है, यहाँ सुनिए क्या कहा रहे हैं नेता जी

============