औरंगाबाद हिंसा : वीडियो में दंगाइयों का समर्थन करते दिखे पुलिसवाले

Posted by

Sagar PaRvez
============
औरंगाबाद : औरंगाबाद जिले में देर रात दो समुदायों के बीच एक छोटे से विवाद ने सांप्रदायिक रंग ले लिया। दो गुटों के बीच नल के कनेक्शन को लेकर हुए छोटे से झगड़े ने इतना बड़ा रूप ले लिया कि इसमें एक शख्स की जान तक चली गई। हाल ही में महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुए विवाद का एक वीडियो सामने आया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दंगाईयो की भीड़ में साथ कुछ पुलिसकर्मियों को भी घूमते देखा गया। विभाग ने इस वीडियो की त्वरित जांच का आदेश भी दिए है।

जानकारी के मुताबिक दंगों के दौरान किसी ने 9 मिनट का वीडियो रिकॉर्ड किया था। इस वीडियो में 10 पुलिसवाले सड़क पर एक साथ दिख रहे हैं। जो आगजनी करने में दंगाइयों का रोकने के बजाए और उनका साथ दे रहे हैं। साथ ही राज्य पुलिस के एडीजी का कहना है कि जिन लोगों ने इस वीडियो को शूट किया वह तुरंत ही इस वीडियो को जमा करवाए। जांच करने के बाद अगर वीडियो में सत्यता निकली तो उस पर कार्रवाई होगी। वीडियो के बारे में पुलिसवालों ने कुछ भी कहने से मना कर दिया है। इसी के साथ अधिकारियो ने भी बयान दिया है कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

डीसीपी (जोन-वन) विनायक ढाकने ने प्रभावित इलाके में भारी तादाद में पुलिसवालों की तैनाती कर आश्वासन दिया है कि उपद्रवियों के खिलाफकड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री ने आम लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है। बता दें कि अभी इलाके में दहशत का माहौल का पुलिस की तैनाती के साथ साथ अभी इंटरनेट सेवाएं भी बाधित हैं।
=========
https://www.facebook.com/thirdeyetvnews/videos/1882356111814898/