कासगंज सिकंदराराऊ मार्ग पर हाथरस के व्यापारियों से लाखों की लूट!

कासगंज सिकंदराराऊ मार्ग पर हाथरस के व्यापारियों से लाखों की लूट!

Posted by

कासगंज। कासगंज सिकंदराराऊ मार्ग पर आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने हाथरस के कार सवार व्यापारियों से शस्त्रों के बल पर लूट कर ली। विरोध पर बदमाशों ने मुनीम को गोली मार दी। बदमाश दो लाख रुपये की नकदी लेकर भाग खड़े हुए। सूचना पर पुलिस अधीक्षक सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर आ गए। घटना की प्राथमिकी अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दर्ज कर ली गई है।

हाथरस के किराना कारोबारी प्रमोद कुमार पुत्र हरस्वरूप अग्रवाल निवासी गिर्राज कॉलोनी, सुनील अग्रवाल पुत्र बंशीधर अग्रवाल निवासी जलेसर रोड और उनका मुनीम राजकुमार पुत्र केशव देव निवासी हाथरस तगादा करने सिकंदराराऊ से कासगंज की ओर आ रहे थे। गाड़ी चालक ख्यालीराम चला रहा था।

मोहनपुरा कस्बे से पहले दो बाइकों पर सवार छह नकाबपोश बदमाशों ने कार को रुकवा लिया और कार रुकते ही बदमाशों ने तमंचे तान दिए और लूटपाट करने लगे। इस पर मुनीम राजकुमार ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी। गोली मुनीम राजकुमार के पेट और जांघ में लगी।

फायरिंग के बाद व्यापारी दहशत में आ गए। बदमाश दो लाख रुपये लूटकर मारहरा मार्ग की ओर से भाग निकले। बदमाशों के जाने के बाद शोरशराबे पर आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए। घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे रेफर कर दिया गया। इधर, घटना की सूचना पर एसपी सुनील कुमार सिंह, एएसपी पीएम त्रिपाठी, सीओ शैलेंद्र लाल मौके पर पहुंच गए। एसपी ने व्यापारियों को घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कोतवाली पुलिस को मामले का खुलासा करने के कड़े निर्देश दिए।

लूट कांड के बाद व्यापारियों ने तत्काल यूपी 100 को फोन लगाया,लेकिन फोन नहीं उठा। बाद में व्यापार मंडल के डा. नरेश नंदन ने कोतवाली पुलिस को मामले की जानकारी दी। इसक बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधीक्षक के सामने भी यूपी 100 का फोन न उठने की शिकायत की गई।

क्षेत्र में बदमाश पुलिस को धता बताकर लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। इसी सप्ताह में दो गैस एजेंसियों पर भी आधा दर्जन बाइक सवार लूट की वारदात की। दोनों लूट की वारदातें भी दिनदहाड़े की गईं।