क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अपनी चचेरी बहन से लव मैरिज की है!

Posted by

Sagar_parvez
================·


भारत का एकलौता क्रिकेटर जिसने अपनी चचेरी बहन से की लव मैरिज

क्रिकेट की दुनिया में क्रिकेटर को भगवान का दर्जा दिया जाता है। हमें या बात नहीं भूलना चाहिए की कोई भी क्रिकेटर देश के लिए खेलता है ।क्रिकेट फैंस प्रमुख रुप से अपने पसंदीदा खिलाड़ी फॉलो करते हैं । खिलाड़ी की हर गतिविधि पर फैंस की नजर होती है फिर चाहें वह मैदान से जुड़ी और या फिर निजि जिंदगी।

यही नहीं फैंस अपने खिलाड़ी की छोटी छोटी इच्छा जानने के लिए बेताब रहते हैं । यहां एक ऐसे ही क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी चचेरी बहन से शादी की थी।बता दें की यह जानकर हैरानी हो सकती है कि यह क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि वीरेंद्र सहवाग हैं।

बता दें की क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की स्टोरी बहुत रोचक है।सहवाग ने अपने बचपन की दोस्त और पुरानी रिश्तेदार आरती को अपना हमसफर बनाया। बता दें की सहवाग की पत्नी आरती अहलावत उनके रिश्ते से चचेरी बहन लगती है। एक बार आरती की बड़ी बहन ने बताया था कि हमारी बुआ की शादी सहवाग की फैमली में उनके कजिन से हुई थी।

गौरतलब है कि टीम इंडिया के पूर्व सालामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने 22 अप्रैल 2004 को दिल्ली की आरती अहलावत से शादी की थी और उनके दो बेटे भी हैं।

वीरेंद्र सहवाग भारतीय क्रिकेट की दुनिया में एक ऐसा नाम है। वीरेंद्र सहवाग की गिनती टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाजों में होती थी । उन्होंने कई विस्फोटक पारियों भारत के लिए खेलीं, वह एक तरह से मैच जीताऊ खिलाड़ी थे।