गुपचुप तरीके से हाकिम दवाखाना पहुंचे आदित्यनाथ के पिता, बेटे के लिए ली दवा

Posted by

Sagar PaRvez
===========

बिजनौर : उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री के पिता अपने परिवार के साथ आज गुपचुप तरीके से जनपद बिजनौर के किरतपुर क्षेत्र के मशहूर हाकिम के एम सदर दवा खाना में अपने बड़े बेटे के लिए दवा लेने पहुँचे। सीएम के पिता जब दवा खाने में पहुँचे तो इसकी भनक किसी को नहीं लगी। लेकिन उन्होंने जब अपना परिचय दवा खाने के हाकिम अतहर और ताहूर को दिया तो वह चौंक गए। इसके बाद हाकिम ने दवा दिया और खाना खिलाने के लिये पूरे परिवार को एक निजी होटल में ले गए। मुख्यमंत्री के पिता के साथ थाने के कुछ पुलिसकर्मी भी नज़र आए जो उनकी सुरक्षा व्यवस्था में लगे थे।

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के पिता अनंत सिंह बिष्ट जोकि उतराखंड केब्लॉक यमकेश्वर के गांव पंचूर के रहने वाले हैं, वो आज अपने बेटे व आदित्यनाथ के बड़े भाई मानवेंद्र सिंह बिष्ट, भाभी और एक बच्चे के साथ दवाई लेने के लिए किरतपुर के मशहूर हकीम ताहूर हुसैन के दवा खाने पर पहुंचे। वहां उन्होंने अपने बेटे मानवेंद्र सिंह बिष्ट के लिए दवा ली।

इस मौके पर क्षेत्र के कई लोग दवा खाने पर इकट्ठा हो गए। बाद में मुख्यमंत्री के पिता को हाकिम अपने साथ अरोड़ा स्वीट सेंटर लेकर पहुंचे जहां पर स्वीट सेंटर के स्वामी मनोज अरोड़ा और हाकिम ने एक साथ दोपहर का भोजन मुख्यमंत्री के पिता और परिवार के साथ किया। उनके साथ सिक्योरिटी के लिए थाने के कुछ सिपाही मौजूद दिखे।

उन्होंने अपनी गाड़ी जैन मंदिर चौराहे पर खड़ी की और वहां से ऑटो रिक्शा द्वारा दवा खाने पहुंचे थे। दवा लेने के पश्चात ऑटो रिक्शा से ही आदित्यनाथ का पूरा परिवार जैन मंदिर चौराहे पहुंचा और अपनी गाड़ी पर बैठ कर प्रस्थान कर गए।