छह माह के अंदर राम मंदिर पर फ़ैसला आ जाएगा : VHP के अंतरराष्ट्रीय सदाशिव कोकजे

Posted by

वृंदावन (मथुरा) |देश में आम चुनावों से पहले संघ परिवार और उसके संगठनों की कोशिश है कि किसी भी तरह से जनता का धयान भटकाया जाये और उसे धर्म, जाति, मंदिर की तरफ लाया जाये, इसी के प्रयास में इस समय भगवा संगठन लगे हुए हैं|

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष सदाशिव कोकजे ने राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि छह माह के अंदर राम मंदिर पर फैसला आ जाएगा।


इसके बाद मंदिर का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। वह मंगलवार का वृंदावन में दर्शन करने के लिए आए थे। यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने ये बात कही।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण कार्य की पूरी तैयारी कर ली गई है। अब सिर्फ फैसल आने का इंतजार है। मूर्ति और पत्थरों को तराशने का काम अंतिम दौर में है।
जैसे ही सुप्रीम कोर्ट का फैसला आएगा, राम मंदिर निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि हमें यकीन है कि फैसला हिंदुओं के पक्ष में ही आएगा।

इस दौरान एक सवाल के जवाब में बोले कि जिन्ना सम्मान के लायक नहीं है। जिन्ना ने देश का विभाजन किया और डंडे के जोर पर किया। ऐसे लोग आदर्श कैसे हो सकते हैं।

जिन्ना जिन लोगों के आदर्श हैं उनकी मानसिकता ठीक नहीं हैं। इस दौरान आरक्षण के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि भारत आरक्षण के नाम पर जातियों में मतभेद पैदा करने की कोशिश की जा रही है।