जन्मदिन से एक दिन पहले पूनम पांडे ने दो वीडियो शेयर कर इंस्टाग्राम पर लगाई आग!

Posted by

कहते हैं बदनाम होंगे तो क्या नाम होगा, सच तो कि हर ज़माने में ही बदनाम लोगों के नाम और शोहरत ज़यादा होती रही है, आज का समय तो और भी आगे है यहाँ कामयाबी, शोहरत, इज़्ज़त, दौलत सब कुछ नाम को ही समझा जाता है वह नाम अमिताभ बच्चन पनामा पेपर्स के साथ करें या सनी लेओनी पोर्न फिल्मों के ज़रिये या फिर पूनम पांडेय अपने कपडे उतार कर हासिल करें| इन की चर्चा और कहानियां लोग बड़े चाव से सुनते, सुनाते हैं|

अपने बिंदास फोटो और वीडियो को लेकर हमेशा लाइम लाईट में बनी रहने वालीं पूनम पांडे एक बार फिर से चर्चा में हैं. दरअसल रविवार यानि कल पूनम पांडे का जन्मदिन है. आमतौर पर बर्थडे के दिन लोग गिफ्ट देते हैं लेकिन पूनम पांडे ने अपने जन्मदिन से पहले ही अपने फैन्स को एक बेहद हॉट गिफ्ट दिया है. पूनम पांडे ने जन्मदिन से एक दिन पहले अपनी दो वीडियो शेयर की है. इस वीडियो को पूनम पांडे बेहद हॉट और सेक्सी नजर आ रही हैं.

जी हां 11 मार्च यानि रविवार के दिन पूनम पांडे अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगी. इससे पहले उन्होंने अपने फैन्स को सरप्राइज देते हुए इंस्टाग्राम और ट्विटर पर दो वीडियो शेयर किए हैं. पहले वीडियो में जहां पूनम अपने सेक्सी अंदाज में और खूबसूरत मुस्कान के साथ लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं. वहीं दूसरे वीडियो में पूनम पांडे इमोजी फिल्टर का सहारा लेते हुए अपने सेक्सी और हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. पूनम पांडे इस वीडियो में गाना गाते हुए अपने जन्मदिन के बारे में भी जानकारी दे रही हैं.

पूनम पांडे एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्हें कभी किसी पहचान की जरूरत नहीं है. पूनम पांडे और विवादों का तो चोली दामन का साथ रहा है. पूनम पांडे आएदिन इंस्टाग्राम औऱ ट्विटर पर कभी न्यूड तो कभी टॉपलेस फोटो शेयर करती रहती हैं. पूनम पांडे अपनी न्यूड, बोल्ड और हॉट फोटो को लेकर हमेशा विवादों में रहने के साथ-साथ सुर्खियों में भी रहती हैं.पूनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. बोल्ड एक्ट्रेस पूनम की फैन फॉलोविंग भी जबरदस्त है.

 

 

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

 

View this post on Instagram

Thankyou for so much love ❤️

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

 

View this post on Instagram

Hey 😃

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on