जब अलजज़ीरा के एंकर ने इस्राईली मंत्री की बोलती बंद कर दी!!! वीडियो ज़रूर देखें

Posted by

ईरान को ख़तरा समझने और इस्राईल को अपना दोस्त समझने वाले लोग यह वीडियो ज़रूर देखें और स्वयं ही फ़ैसला करें कि दुनिया के लिए ख़तरा कौन है?????

ज़ायोनी शासन हमेशा से ईरान को ख़तरे के रूप में पेश करता रहा है जबकि वास्तविकता यह है कि स्वयं इस्राईल ही पूरी दुनिया की शांति और सुरक्षा के लिए ख़तरा है। हमारी इस बात की पुष्टि क़तर के अलजज़ीरा टीवी चैनल से प्रसारित होने वाले इस्राईल के एक मंत्री का इन्टरव्यू करता है।

अलजज़ीरा के एंकर ने इस्राईल के मंत्री से कई सवाला किए जिसका वह जवाब नहीं दे सके और बग़लें झांकने लगे । उसने पूछा कि ईरान के पास कितने वॉरहेड्स हैं तो इस्राईली मंत्री ने कहा कि एक भी नहीं, एंकर ने कहा कि अब आप बताए कि इस्राईल के पास कितने वॉरहेड्स हैं तो इस्राईली मंत्री ने कहा कि मुझे पता नहीं, एंकर ने कहा कि आपको सत्तासीन सरकार के मंत्री हैं तो आपको कैसे पता नहीं। एंकर ने कहा कि मैं आपको बताता हूं, रिपोर्टों के अनुसार इस्राईल के पास इस समय 80 से 400 वॉरहेड्स हैं तो इस्राईली मंत्री का चेहरा उतर गया।

इसी प्रकार एंकट ने कहा कि इस्राईली प्रधानमंत्री और अधिकारी कितना झूठ बोलते हैं, आपने प्रधानमंत्री ने 1992 में कहा था कि तीन साल के बाद ईरान परमाणु बम बना लेगा, 1995 में कहा था कि ईरान के परमाणु बम बनाने में तीन से पांच साल की दूरी है, 2009 में कहा था कि एक से दो साल के भीतर ईरान परमाणु बम बना लेगा, कितना झूठ बोलेंगे आप लोग!!!!!

=========