#जयपुर : भारत बंद से परेशान RSS कार्यकर्ता ने खुद को लगायी आग!

Posted by

जयपुर।जयपुर में राष्ट्रीय संवयसेवक संघ के एक कार्यकर्ता ने आग लगा ली है। संघ कार्यकर्ता के दोस्तों का कहना है कि वह भारत बंद के बाद से ही काफी परेशान थे। आग लगाने वाले संघ कार्यकर्ता ने जयपुर के वैशाली नगर के आम्रपाली चौराहे पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। वह 2 अप्रैल को देशभर हुए बंद और प्रदर्शन ने काफी परेशान थे।

आग लगाने वाले का नाम रघुवीर शरण अग्रवाल है। बताया जा रहा है रघुवीर आग लगाने के बाद करीब 100 मीटर तक भारत माता का जयकारा लगाते हुए दौड़ते रहे। वह 80 फीसदी तक जल गए हैं इलाज के लिए उ न्हें दिल्ली रेफर किया गया है।

संघ कार्यकर्ता रघुवीर व्यापारी हैं और वह वैशाली नगर में क्राउन प्लाजा के फ्लैट में रहते हैं। उनकी नर्सरी सर्किल के पास सी ब्लॉक में किरण मेडिकल्स के नाम से मेडिकल की दुकान है। रविवार सुबह पांच बजे वह अकेले ही वॉक के लिए घर से निकले थे। वे आम्रपाली चौराहे पर पहुंचे और पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग लगा ली। इससे पहले घर पर फोन भी किया था।

घटनास्थल के करीब डेयरी चलाने वाले अशोक शर्मा ने बताया कि जलता हुआ वह शख्स आग लगाने के बाद भारत माता के जयकारे लगा रहा था। आसपास के लोगों की मदद से पानी डालकर आग बुझाई। पुलिस को मौके पर पेट्रोल की खाली बोतल मिली है। रघुवीर शरण ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह समाज में फैल रही नफरत से परेशान हैं और उससे परेशान होकर उन्होंने खुद को आग लगा ली है।

ANI

@ANI
Jaipur: RSS worker attempted self-immolation, friend says, ‘He did so because he was very upset over #BharatBandh protests, that took place on 2 April.’ #Rajasthan

=====

Wasiuddin Siddiqui

@WasiuddinSiddi1
“महाराज” के राज में रावण राज जारी है “महाराज” की पार्टी का विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का खौफ बदस्तूर जारी है ये नया रंगरूट बलात्कार भी करता है और शिकायत करने पे क़त्ल भी करवा देता है महाराज आप ऐसे शातिर लोगों का इनकाउंटर करवायेंगे ? आप ऐसा नही करेंगे क्योंकि वो आपकी पार्टी का है ।