जेडीयू विधायक के फ़ेसबुक पेज पर न्यूड तस्वीरें

Posted by

Sagar PaRvez
==============
जेडीयू विधायक के फेसबुक पर न्यूड तस्वीरें, शर्म से पानी-पानी हो गए समर्थक

सहरसा।विधायक जी के फेसबुक पेज पर अश्लील तस्वीरें देखने वाले हैरान रह गए। नाराज लोगों ने पुलिस में शिकायत कर दी है। फजीहत के बाद आरोपी विधायक रत्नेश सदा कह रहे हैं कि उन्हें फेसबुक चलाना ही नहीं आता। ऐसे में किसी ने उनके फेसबुक अकाउंट को हैक कर इस तरह की ओछी हरकत की है। विधायक ने कहा कि उन्होंने आंख का ऑपरेशन करा रखा है और इन दिनों वे कुछ भी देख पाने में सक्षम नहीं हैं। ऐसे में फेसबुक देख भी नहीं सकते। रत्नेश सदा ने कहा कि पुलिस जांच में हकीकत सामने आ जाएगी।

क्या है पूरा मामला


मामला सहरसा जिले के सोनबरसा राज के विधायक रत्नेश सदा से जुड़ा है। फेसबुक पर सक्रिय रत्नेश सदा के अकाउंट से दो अश्लील पोस्ट शेयर किये गये. ये ऐसे पोस्ट थे जिसमें ये दावा किया गया था कि उसे शेयर करते ही लड़कियों की तस्वीर से कपड़े हट जायेंगे और लड़कियां न्यूड हो जायेंगी। एक विधायक के फेसबुक पेज पर ऐसी तस्वीर देखकर लोग हैरान रह गये। हालांकि बाद में वो पोस्ट हटा लिए गए। लेकिन तब तक उसका स्क्रीनशॉट वायरल हो चुका था।

उधर, इस मौके का फायदा विधायक के विरोधियों ने उठाया। आम लोगों की ओर से सहरसा के बनगांव थाने में आवेदन देकर विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। विधायक के विरोधियों ने उनका पुतला भी फूंका है। सहरसा के DIG सुरेश चौधरी ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच करेगी। उन्होंने कहा कि विधायक के खिलाफ FIR की खबर उन्हें नहीं हैं, लेकिन मीडिया में आ रही खबरों को उन्होंने देखा है। इस आधार पर जांच की जाएगी।