जेसन मोहम्मद को मिली वेस्टइंडीज़ क्रिकेट टीम की कमान : वीडियो

Posted by

एजेंसीएजेंसी
==============

जमैका। पाकिस्तान के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए क्रिकेट वेस्टइंडीज ने टीम का ऐलान कर दिया। वेस्टइंडीज की इस टीम में कई बड़े नाम नदारद हैं। टीम का कप्तान जेसन मोहम्मद को बनाया गया है। सीरीज की शुरुआत रविवार (एक अप्रैल) से हो रही है जो तीन अप्रैल तक चलेगी। यह तीनों मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, आईसीसी विश्व कप क्वालीफायर में टीम का हिस्सा रहे क्रिस गेल, जेसन होल्डर और देवेंद्र बिशू को आराम दिया गया है। आंद्रे मैकार्थी और ओडिएन स्मिथ के रूप में दो नए चेहरे टीम में शामिल किए गए हैं।

टीम में हालांकि चयनकर्ताओं ने मार्लन सैमुएल्स, दिनेश रामदीन और सैमुएल बद्री के रूप में तीन अनुभवी खिलाड़ियों को चुना है।

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जॉनी ग्रेव ने कहा, “पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) फाइनल के सफल आयोजन के बाद हमारी टीम टी-20 सीरीज के लिए कराची के लिए रवाना होगी। यह दौरा हमारे दोस्त पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के घर में क्रिकेट की वापसी के प्रयास में एक बड़ा कदम है।”

उन्होंने कहा, “स्वतंत्र सुरक्षा सलाहकार ईस्टर्न स्टार ने सीडब्ल्यूआई और डब्ल्यूआईपीए को आश्वासन दिया है कि सुरक्षा के जोखिम से निपटा जा सकता है।”

टीम :

जेसन मोहम्मद (कप्तान), सैमुएल बद्री, रयाद एमरित, आंद्रे फ्लैचर, आंद्रे मैकार्थी, कीमो पॉल, वीरास्वामी पेरुमल, रोवमैन पावेल, दिनेश रामदीन (विकेटकीपर), मार्लन सैमुएल्स, ओडिएन स्मिथ, चाडविक वाल्टन, केसरिक विलियम्स।

ESPNcricinfo

Verified account

@ESPNcricinfo
West Indies announce squad for Pakistan series

Jason Mohammed (Captain)
Samuel Badree
Rayad Emrit
Andre Fletcher
Andre McCarthy
Keemo Paul
Veerasammy Permaul
Rovman Powell
Denesh Ramdin
Marlon Samuels
Odean Smith
Chadwick Walton
Kesrick Williams

#PAKvWI #WIvPAK

@TheHBLPSL
Jason Mohammed will lead West Indies for 3 T20 match series in Pakistan: Sources
Marlon Samuels and Andre Fletcher also included in squad.