जो किया वो ग़लत नहीं था और अपने किए पर पछतावा नहीं है, ‘करनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी’

Posted by

एक्ट्रेस सनी लियोन की बायोपिक पर आधारित वेब सीरीज ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी’ रिलीज हो चुकी है। जी 5 पर रिलीज होने के हफ्ते भर बाद ही यह बायोपिक एक वेबसाइट पर लीक हो गई है। वेब सीरीज में दिखाया गया है कि किस तरह सनी लियोन एडल्ट इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक पहुंचीं।

बायोपिक में सनी लियोन ने खुद अपना किरदार निभाया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब कोई एक्टर अपना ही किरदार परदे पर निभा रहा हो। इस सीरीज के जरिए सनी लियोन ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज लोगों के सामने खोले। वेब सीरीज के पहले पार्ट में उनके बचपन के बारे में बताया गया है। इसमें वह जर्नालिस्ट अनुपम चौबे को इंटरव्यू देती हुई दिखाई गई हैं।

इंटरव्यू में सनी लियोन बताती हैं कि उनके परिवार की आर्थिक स्थिति इतनी खराब थी कि घर का खर्च चलाने के लिए उनकी मां को अपना मंगलसूत्र गिरवी रखना पड़ा था। जिसे छुड़ाने के लिए उन्होंने बोल्ड फोटोशूट कराने का फैसला किया। यह उनकी जिंदगी का पहला बोल्ड फोटोशूट था।

सनी आगे बताती हैं कि उन्होंने जो किया वो गलत नहीं था और उन्हें अपने किए पर पछतावा नहीं है। उन्होंने अपने परिवार के लिए जो कुछ भी किया उसके लिए काफी हिम्मत चाहिए जो उन्होंने दिखाई। बता दें कि सनी लियोन कभी भी अपनी पर्सनल लाईफ के बारे में बात करने से घबराती नहीं हैं। यही कारण है कि उन्होंने बायोपिक को साइन करने से पहले ज्यादा सोचा नहीं।

माना जा रहा है कि अगर पहला सीजन लोगों को पसंद आता है तो अगले सीजन में सनी लियोन के बच्चों को भी शामिल किया जा सकता है। बता दें कि सनी लियोन के अलावा इस वेब सीरीज में राज अर्जुन, करमवीर लांबा, ग्रुशा कपूर और बिजय जैसे कई अन्य सितारे मुख्य भूमिका में हैं।

======

सन्‍नी लियोन ने पैसा भी सबसे ज्‍यादा भारत से कमाया

भारत में इंटरनेट पर सबसे ज़्यादा खोजी गई महिला हैं सनी लियोन। इस खबर के आते ही मीडिया में अलग-अलग सुर्खियां बनने लगीं, लेकिन एक बात यह भी है कि सन्‍नी ने अपने जीवन में सबसे ज्‍यादा पैसा भी भारत से ही कमाया है।

भारत में आये हुए सन्‍नी को महज एक साल ही हुआ है। इससे पहले वो कनाडा में रहती थीं, और पोर्न अभिनेत्री थीं। महज एक साल के भीतर वो सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री बन गईं। महज एक साल में उन्‍होंने टीवी शो बिगबॉस और एक फिल्‍म जिस्‍म 2 की। यही नहीं कई फिल्‍में साइन भी कर दी हैं। उनके करियर की शुरुआत तब हुई जब वो अपना ग्रेजुएशन कर रही थीं। नर्सिंग की ट्रेनिंग ले रहीं पूनम की मुलाकात तब एक पोर्न फिल्‍मों के एजेंट से हुई और वो इस इंडस्‍ट्री में आ गईं।

तब से लेकर पिछले साल तक करीब छह साल तक र्पोन फिल्‍मों में काम किया। तब भारत में सन्‍नी को नाम से बहुत कम ही लोग जानते थे। वे सिर्फ सन्‍नी की शक्‍ल और उनके जिस्‍म से पहचानते थे। यह वो दौर था जब सन्‍नी का नाम भले ही सर्च नहीं किया गया हो, लेकिन कमाई सबसे ज्‍यादा भारत से ही हुई। सन्‍नी खुद बताती हैं कि पोर्न अभिनेत्री के तौर पर उनकी 60 फीसदी कमाई भारत से आती थी।

========