तोतों को समझना चाहिए कि 2019 में इनका मालिक बदल जाएगा : संजय सिंह

Posted by

दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्‍येंद्र जैन के घर पर बुधवार की सुबह सीबीआई के छापे को आप नेता संजय सिंह ने असंवैधानिक करार दिया है. संजय सिंह ने कहा देश की सर्वोच्‍च अदालत ने भी सीबीआई को फटकार लगाते हुए कहा था कि सीबीआई तोते की तरह काम करती है. अब तोता ऐसा हो गया कि जब मालिक कहता है तो वो चोंच मारने लगता है. जब भी दिल्ली में बेहतर काम होता है तो ये एक नई जांच लगा देते हैं. आम आदमी पार्टी की सरकार अच्छा काम नहीं कर सके इसके लिए अपने तोते को लगा देते हैं. इन तोतों को समझना चाहिए कि 2019 में इनका मालिक बदल जाएगा और फिर ये लोग जेल में होंगे. 2019 में भाजपा हार रही है.

सीबीआई ने सत्येंद्र जैन और एसके श्रीवास्तव के खिलाफ केस दर्ज किया है. वहीं आम आदमी पार्टी के नेताओं ने इस छापे को असंवैधानिक बताया है. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके पूछा कि पीएम आखिर चाहते क्या हैं? सीबीआई की टीम ने दिल्‍ली के अलग-अलग योजनाओं के लिए भर्ती की गई क्रिएटिव डिजाइनर की टीम को लेकर यह कार्रवाई की है.

इससे पहले दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा है, “सत्येंद्र जैन के घर सुबह सुबह सीबीआई की रेड चल रही है. आरोप है कि उन्होंने स्कूल, मोहल्ला क्लिनिक आदि के डिजाइन के लिए ‘क्रिएटिव डिजायनर टीम’ की सेवाएं लीं. पूर्व एलजी नजीब जंग ने जाते जाते CBI को ये मामला सौंपा था. जंग की एक अन्य शिकायत को दो दिन पहले सीबीआई क्लोज़ कर चुकी है.”

Sanjay Singh Office

@AzadOffice
“देश के सर्वोच्च न्यायालय ने कहा था कि CBI तोते की तरह काम करती है, यह बात पूरी तरह से चरितार्थ हो रही है, मोदी जी की सरकार में CBI को तोते की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है, मालिक का जो हुकुम होता है, तोता उस हिसाब से चोंच मारने लगता है