दिल्ली : 11 साल की बच्ची से अस्पताल में दुष्कर्म

Posted by

देश की राजधानी दिल्ली में दुष्कर्म की घटना पर पुलिस अंकुश लगाने में लगातार नाकाम नजर आ रही है। रोहिणी में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक बच्ची ईएसआई अस्पताल में इलाज कराने आई थी, जहां सफाईकर्मी ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।
पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत पर केएन काटजू पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी सफाई कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि, इससे पहले 7 साल की मासूम के साथ दिल्ली के सीमापुरी में दुष्कर्म किया गया था। बच्ची शाम में प्रसाद लेने मंदिर जा रही थी तभी नशे में धुत्त पड़ोसी युवक बहला-फुसलाकर सुनसान पार्क में ले गया। जहां उसने गला बांध कर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था। विरोध करने पर बच्ची के निजी अंगों में पानी वाला पाइप डाल दिया था।

मासूम परिवार के साथ सीमापुरी इलाके में रहती थी। काफी समय पूर्व उसका पिता मासूम को छोड़कर चला गया था। तभी से उसकी मां ने परिवार का बेड़ा उठाकर ई-रिक्शा चलाना शुरू किया। मासूम मोहल्ले के बच्चों के साथ घर के पास ही खेलती रहती थी। घर से कुछ ही दूरी पर मासूम का मामा भी रहता है। मासूम वहां भी चली जाती थी।