दो साल पहले का ब्लॉग : ललित मोदी के रिश्ते अदानी से, अदानी के रिश्ते मोदी से और जेटली के मुताबिक ललित मोदी एक संगीन अपराधी!!!

दो साल पहले का ब्लॉग : ललित मोदी के रिश्ते अदानी से, अदानी के रिश्ते मोदी से और जेटली के मुताबिक ललित मोदी एक संगीन अपराधी!!!

Posted by

Abhay Vivek Aggroia
——————

दो साल में भ्रष्टाचार और भगवाकरण में बढ़ोतरी होती रही है —-अभय —

आज भ्रष्टाचार की धज्जियाँ ऐसे उड़ाएंगे कि BJP भी शर्म से घबरा कर छुपने की कोशिश करें. पर ऐसा नहीं होगा क्योंकि BJP ने भ्रष्टाचार की परिभाषा को गोलमोल कर “भ्रष्ट”-आचार को ” स्वच्छ “-आचार में तबदील कर एक और जुमला छोड़ा है !!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!

एक समय के अरुण जेटली ने ललित मोदी को अपराधी ठहराया. उस समय के ललित मोदी ने अदानी को गैर कानूनी तरीकों से फायदा दिलाया. आज के अदानी आज के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सबसे करीबियों में से एक हैं , उनके साथ विदेश यात्रा में शामिल होते हैं . नरेंद्र मोदी ने अदानी के विशेष विमानों को अपने चुनाव दौर में बेहती प्रयोग किया .समीकरण बना ललित मोदी के रिश्ते अदानी से, अदानी के रिश्ते नरेंद्र मोदी से और अरुण जेटली के हिसाब से ललित मोदी एक तथा कथित संगीन अपराधी. यह तो बड़ा याराना लगता है इन तिगड़ी का!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!

सुषमा स्वराज के पति और पुत्री सेवा में है ललित मोदी के, सुषमा स्वराज बहुत नज़दीकी है ललित मोदी के. और आज देश की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज देश के कथित तौर पर संगीन अपराधी ललित मोदी को देश में वापिस लाने की पुर जोर कोशिश करने की बजाय, उसे खुल्ला बैल खोलने में इंग्लैंड के सरकार की मदद की, ताकि ललित मोदी बेरोकटोक विदेशों में मौज़ मस्ती करते रहें और यह बना “भ्रष्ट”-से ” स्वच्छ “-आचार नरेंद्र मोदी बचा रहे हैं सुषमा स्वराज को, सुषमा स्वराज बचा रही है एक कथित संगीन अपराधी ललित मोदी को यह तो बड़ा याराना लगता है इन तिगड़ी का!!!!!!!!!!!!

वसुंधरा राजे के गहरे पारिवारिक रिश्ते हैं ललित मोदी से,. ललित मोदी फण्ड करते हैं वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत को, बदले में वसुंधरा राजे एक कथित तौर पर संगीन अपराधी को कथित तौर पर डॉक्युमनेट पेश करते है इंग्लॅण्ड में प्रवास करने को, यह कह कर कि देश की सरकार और लोगों को इसके बारे में जानकारी न होने पाये . अगर यह सही साबित हुआ तो यह देश द्रोही का मामला बनता है, अगर गलत है तो ललित मोदी के ऊपर इस विषय में कानूनी कारवाई क्यों नहीं की जा रही है ? वसुंधरा राजे है BJP सरकार की राजस्थान में मुख्यमंत्री, वसुंधरा राजे अगर करती है गैर कानूनी मदद, ललित मोदी फण्ड करते हैं वसुंधरा राजे के बेटे को, जो BJP के मुख्य व्यक्ति हैं, BJP की सरकार केंद्र में नरेंद्र मोदी की है सरकार .नरेंद्र मोदी बचते हैं दुष्यंत और वसुंधरा राजे को ललित मोदी के चक्र पर वसुंधरा राजे, दुष्यंत और नरेंद्र मोदी चक्र लगा रहे दिख रहे हैं यह कैसा याराना है इस चौकड़ी का !!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!

सब आचार जो “भ्रष्ट”– है , नरेंद्र मोदी, RSS और BJP ने इन्हे “स्वच्छ” — आचार बनाकर देश को ऐसा धोका देने की कोशिश की है, जिसका इतिहास गवाह रहेगा की ऐसे लोग ही ऐसा घृणित कार्य कर सकते हैं.

जब नरेंद्र मोदी और इसके प्यादे ऐसे गर्त में फसें है तो कैसे सुझाएंगे आम आदमी के मामले उन्हें तो चिंता है बचने की अदानी और ललित मोदी की .
शर्म आए या न आए, BJP और नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार की परिभाषा तो साफ़ है. इसी परिभाषा से ये देश को चलाएंगे !!!!!!!!!!!!!!!

उजाला लाओ, आवाज़ उठाओ और परास्त करो, ऐसे समाज विरोधी तत्वों को !!!!!!!!!!!!!!!!!.
जागो, मेरे भाई जागो Jago, Mere Bhai Jago