धर्म विरोधी हैं शिवराज, सभी मुख्यालयों में जाकर धर्म विरोधी सरकार का खुलासा करेंगे : कम्प्यूटर बाबा

Posted by

ग्वालियर। राज्यमंत्री का पद त्यागने वाले कम्प्यूटर बाबा ने सीएम शिवराज पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान संत समाज और धर्म के विरोधी हैं। इसलिए अब संत समाज अपने मन की बात करने निकला है।

 

 

दरअसल, 30 अक्टूबर को होने वाले संत समागम में हिस्सा लेने कंप्यूटर बाबा रविवार को ग्वालियर पहुंचे। उन्होंने कहा कि पिछले 15 साल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संत समाज से मिलने का समय तक नहीं निकाला और न ही संतों की कोई पंचायत बुलाई। जबकि संत बार-बार उनसे मिलने के लिए आग्रह करते रहे। लेकिन अब संत समाज एकजुट होकर अपने मन की बात कहेगा।

 

संत पूरे प्रदेश का भ्रमण करेंगे और सभी मुख्यालयों में जाकर सरकार की धर्म विरोधी नीतियों का खुलासा जनता के बीच करेंगे। ताकि जनता के बीच सरकार का असली चेहरा आ सके। उन्होंने कहा कि संत समाज के विरोध का कोई भी दल फायदा उठाए, उससे उन्हें कोई लेना देना नहीं। उनका उद्देश्य तो सरकार का असली चेहरा लोगों के बीच लाना है।

कंप्यूटर बाबा के साथ आए प्रवक्ता संत नरसिंगदास ने कहा कि धर्म के नाम पर मंदिर और मस्जिद की बात तो की जा रही है। लेकिन धर्म का संरक्षण बिलकुल नहीं हो रहा है। इसलिए संत समाज इस सरकार से बेहद खफा है। उन्होंने कहा कि संत समाज किसी दल के साथ नहीं है। जो संतों के हित की बात करेगा संत उसी का साथ देंगे।