नीली आंखों वाले पुरुष महिलाओं को अधिक आकर्षक लगते हैं

Posted by

इंसान का शरीर बहुत सुन्दर होता है, इस की सुंदरता को लेखक, कवि, शायर लोग अपने अपने तरीके से बयान करते रहते हैं, इंसान को कुदरत ने शरीर की रूप में अनोखे तोहफे दिए हैं, महिला और पुरुष का शरीर बनावट के हिसाब से भिन्न होता है लेकिन दोनों का आकर्षण अद्भुध होता है, महिला और पुरुष एक दूसरे के अंगों को देख कर आकर्षित होते हैं|

पुरुष महिला की सुंदरता पर आशिक हो जाते हैं, यह सुंदरता महिला के अंगों से ही उजागर होती है इसी तरह महिलाएं भी पुरुषों के अंगों को देख कर आकर्षित होती हैं|

ऐसा नहीं है कि केवल पुरुष ही महिलाओं के अंगों को देखकर आकर्षित होते हैं बल्कि महिलाएं भी पुरुषों के कुछ बॉडी पार्ट्स पर फिदा रहती हैं। आइए जानते हैं पुरुषों के उन बॉडी पार्ट्स के बारे में, जिन पर लड़कियां सबसे ज्‍यादा ध्‍यान देती हैं…

महिलाओं को ब्रॉड शोल्‍डर वाले लड़के काफी सेक्‍सी लगते हैं। सेक्‍स से पहले फोरप्‍ले के वक्‍त लड़कियां उत्‍तेजना बढ़ाने के लिए पुरुषों के चौड़े कंधों को अपने हाथ से रब करके ऑर्गेज्‍म हासिल करने की कोशिश करती हैं।

ऐसा नहीं है कि केवल महिलाओं की चेस्‍ट ही पुरुषों को आ‍कर्षित करती है बल्कि पुरुषों का चौड़ा सीना हर महिला की पसंद होती है। सेक्‍स के वक्‍त महिलाएं पुरुषों के सीने को सहलाकर उत्‍तेजित होने का प्रयास करती हैं।

पुरुषों का एक और अंग है जिस पर महिलाएं सबसे ज्‍यादा ध्‍यान देती हैं वह है पुरुषों की जीभ। जिस पुरुष की जीभ जितनी अधिक लाल होगी, वह महिला को उतना ही अधिक आकर्षित करेगा। फोरप्‍ले के वक्‍त पुरुष महिलाओं के प्राइवेट पार्ट को अपनी जीभ से किस करके उन्‍हें एक्‍साइट करते हैं।

महिलाओं को पुरुषों की वेस्‍ट लाइन को देखने में काफी मजा आता है। पुरुषों की वेस्‍ट लाइन को देखकर ही महिलाएं उनकी सेक्‍स कंपेटिबिलिटी का अंदाज लगाती हैं।

महिलाओं को मर्दों के मजबूत हाथ भी पसंद आते हैं। विशेषकर लड़कियों को चौड़ी कलाई वाले पुरुषों के हाथ काफी पसंद होते हैं।

पुरुषों की आंखें महिलाओं को बहुत आकर्षित करती हैं। पुरुषों की आंखों में देखकर सेक्‍स करने के मूड का एहसास होता है। वैसे नीली आंखों वाले पुरुष महिलाओं को अधिक आकर्षक लगते हैं।

=========