बीच सड़क पर न्‍यूड होने वाली अभिनेत्री श्री रेड्डी की निजी तस्वीरें लीक, VIDEO

Posted by

Sagar PaRvez
=============
कास्‍टिंग काउच या निजी संबंधों की आड़ में ब्लॅकमेलिंग!

बीच सड़क न्‍यूड होने वाली अभिनेत्री श्री रेड्डी और टॉलीवुड निर्माता के बेटे की निजी तस्वीरें लीक, मचा हड़कंप

हैदराबाद : दक्षिण भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री (टॉलीवुड) की एक्‍ट्रेस श्री रेड्डी ने का स्‍टिंग काउच के विरोध में जिस तरह से नग्न होकर सड़क पर प्रदर्शन किया है, वो एकदम से हैरान करने वाला है। श्री रेड्डी की ये हरकत कई सवालों को जन्म देती है और इस बात का इशारा करती है कि फिल्मी दुनिया की चकाचौंध के बीच कितनी गंदगी फैली हुई है, खैर क्या सच है और क्या झूठ, इस बात का पता तो बाद में चलेगा लेकिन श्री रेड्डी के खुलासे और आरोपों ने लोगों को बुरी तरह से हैरान-परेशान कर रखा है।

श्री रेड्डी
श्री रेड्डी और निर्माता के बेटे की तस्वीरें लीक
श्री रेड्डी ने एक दिन पहले एक प्रोड्यूसर के बेटे पर आरोप लगाया था कि उसने काम दिलाने के नाम पर उसका शोषण किया और ये भी बोला था कि उसके खि‍लाफ मैं समय आने पर आप सबको सबूत के तौर पर फोटो दूंगी। श्री ने अपनी आप बीती बताते हुए कहा कि उनके साथ स्टूडियो में कई बार सेक्स हुआ है, वह लड़का हर दिन उन्हें स्टूडियो में ले जाने के बाद सेक्स करता था और उसे मीठी-मीठी बातों में उलझाकर अपना मतलब निकालता था।

शीर्ष निर्माता का बेटा
श्री रेड्डी ने तस्वीरें लीक कर दीं
और अपने इस बयान के बाद श्री रेड्डी ने तस्वीरें लीक कर दीं, वो निर्माता सुरेश बाबू हैं, जिनके बेटे अभिराम पर श्री रेड्डी ने शोषण का आरोप लगाया है। श्री रेड्डी और अभिराम की तस्वीरें दोनों की नजदीकियों को बखूबी बयां कर रहे हैं। श्री रेड्डी ने कहा कि अभिराम तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाले एक शीर्ष निर्माता का बेटा है और इसलिए वो जो चाहे कर सकता है।

श्री रेड्डी ने बताया कि सेक्स के लिए स्टूडियो सबसे सुरक्षित जगह है
इंडस्ट्री के स्टूडियो किसी रेड लाइट एरिया से कम नहीं
श्री रेड्डी ने बताया कि सेक्स के लिए स्टूडियो सबसे सुरक्षित जगह है इस वजह से उन्हें भी बार-बार वहीं ले जाया करते थे, इंडस्ट्री के स्टूडियो किसी रेड लाइट एरिया से कम नहीं है, या यूं कह लीजिए सेक्स रिलेशन के लिए स्टूडियो सबसे सेफ जगह है क्योंकि यहां कभी पुलिस कि चेकिंग भी नहीं होती है।

कास्टिंग काउच
तेलुगू फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स के बाहर कपड़े उतारे थे श्री रेड्डी
गौरतलब है कि 7 अप्रैल को कास्टिंग काउच को लेकर मीडिया की मौजूदगी में एक्‍ट्रेस श्री रेड्डी तेलुगू फिल्म चैम्बर ऑफ कॉमर्स के बाहर कपड़े उतारकर बैठ गई थी, जिसके बाद पुलिस ने उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (किसी भी सार्वजनिक स्थल पर अश्लील कृत्यों) के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

====