बुलंदशहर : ब्राह्मण बाप – बेटी के बीच अवैध संबंधों का वीडियो वायरल, देखें वीडियो

Posted by

Muhammad Shaheen
==============
#सेंसिटिव_इश्यू
बुलंदशहर के एक कौशिक ब्राह्मण बाप बेटी के दरम्यान ज़िनाकारी का वीडियो वायरल हो रहा है बेटी की मां मर चुकी है बेटी शादी शुदा है मगर हापुड़ के पति को छोड़कर बाप के पास बुलंदशहर में रह रही थी। मामला पुलिस के पास पंहुचा तो बेटी का साफ कहना है कि वो कोई कार्रवाई नहीं चाहती क्योंकि जो कुछ हुआ उसकी मरज़ी से हुआ था।

ये वाकयात आज हमारे मआशरे में हर जगह देखने को मिल रहे हैं खासतौर से एलीट और सो काल्ड इंटलेक्चुअल तबकात में ही ज़्यादा देखे जा रहे हैं। हर वाकया मंज़रे आम नहीं होता मगर इस तरह का रूझान बेतहाशा बढ़ रहा है। एक और हक़ीकत ये है कि मुसलमान इस खुराफात से दूर है बहुत दूर.. अल्हमदुलिल्लाह

मुसलमानों के चार चार शादियों की शरई इजाज़त का मखोल बनाने वाले जान लें कि चार शादियां करने की शरायत भी बेहद सख्त हैं, सारी ज़िन्दगी बेवा विधवा रहकर अकेले ज़िन्दगी गुजारने से लाख दर्जे बेहतर है कि वो औरत किसी की दूसरी तीसरी या चौथी बीवी बनकर इज़्ज़त की ज़िन्दगी गुज़ार ले, इस्लाम का हर कानून फितरते इन्सानी के एन मुताबिक है।

मां के पेट में ही लड़कियों को मार देना आज तमाम कानूनी बंदिशों के बावजूद भी बड़े पैमाने पर जारी है कानूनी बंदिश ने इस जुर्म को सिर्फ मंहगा किया है रोक नहीं लग पाई। यह ग़ैर इन्सानी जुर्म भी मुसलमानों में देखने को नहीं मिलेगा सिवाय उन मुस्लिम परिवारों के जो ज़माने की रफ्तार के साथ बह रहे हैं और जदीद तालीम के ज़ेरे असर अपनी ही मज़हबी बुनियादों से हट चुके हैं इन रौशन ख्याल मुसलमानों की तादाद सिर्फ इतनी है जितनी आटे में नमक की होती है वरना मजमुई मुस्लिम मआशरा आज भी इस अज़ीम जुर्म को गुनाह समझता है।

-तस्वीर केवल प्रस्तुतीकरण के लिए

ऑनलाइन जात के लोग
==============·

बेटी के साथ सेक्स करते हुए वीडियो वायरल
बुलंदशहर UP
कौशिक (ब्राह्मण) का बेटी के साथ सेक्स करते हुए वीडियो वायरल हुआ
बेटी ने कहा सब कुछ मर्जी से हुआ
भगतो अपनी बेटीयो का विकास ऐसे करोगे अब कया🖕🏿👇👇👇☺️☺️☺️

============

नोट : यह खबर लगभग 8 महिने पुरानी है, समाचार एवं वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, तीसरी जंग हिंदी का उक्त समाचार से कोई सरोकार नहीं है, समाचार का सोर्स उपलब्ध हैं!

  • January 11, 2018