बुलंद भारत की बुलंद तस्वीर : दूसरी कक्षा की छात्रा से कर्मचारी ने किया रेप!रेपिस्टान बना हमारा इंडिया!

Posted by

जहाँ लोग जानवरों कुकर्म करने से बाज़ नहीं आ रहे हैं, जहाँ हुकूमत में बैठे लोग बलात्कारियों के में रैली निकालत हैं, जहाँ हुकूमत करने वाले माननीय बलात्कार करते हैं, जहाँ बड़े बड़े नेता राघवजी टाइप का शौक रखते हैं, जहाँ लोग विवाह कर के अपनी पत्नी को छोड़ औरों के साथ मज़े करते हैं, ऐसा भारत बन गया है आज ,,,,

एक बार फिर से देश की राजधानी दिल्ली शर्मसार हुई है। सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची से हैवानियत की गई है। स्कूल के कर्मचारी पर दरिंदगी करने का आरोप लगा है।

घटना दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके की है। गोल मार्किट के पास स्थित सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। रेप करने वाला स्कूला का कर्मचारी बताया जा रहा है।

जानकारी मिली है कि उसी स्कूल में इलेक्ट्रिशियन का काम करने वाला कर्मचारी छात्रा का मुंह दबाकर पम्प के पास ले गया था। इसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। गुरुवार को यह घटना हुई। आपको बता दें कि यह वाटर पंप भी एनडीएमसी का है।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
Delhi: Police arrested a man yesterday on charges of sexually assaulting a student at a government school in Gole market

— ANI (@ANI) August 10, 2018

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पीड़ित छात्रा दिल्ली के मंदिर मार्ग स्थित एक गर्ल्स स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ती है। आरोप है कि बुधवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद आरोपी राम आसरे छात्रा को बहका कर स्कूल परिसर में ही स्थित पंप हाउस ले गया।

यहां उसन छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और वहां से चला गया। बच्ची अपने घर पहुंची तो बुधवार रात ही उसकी तबियत बिगड़ गई।

बच्ची ने दर्द की शिकायत की तो मां-बाप ने देखा कि उसके अंदरुनी अंगों में सूजन के साथ ही खून का रिसाव हो रहा है। जब उन्होंने पीड़िता से पूछा तो उसने सारी बात बता दी। बच्ची ने ये भी बताया कि आरोपी ने लाल रंग की शर्ट पहन रखी थी।

बच्ची की बात सुनकर उसके माता-पिता दंग रह गए। उन्होंने अपनी बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत पुलिस को शिकायत दी। इसके बाद पुलिस स्कूल पहुंची और स्कूल प्रबंधन से बात की। फिर बच्ची के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि पिछले महीने 12 जुलाई को ग्रेटर नोएडा के शहर के गामा-2 स्थित डीपीएस स्कूल में साढ़े तीन साल की नर्सरी की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया था।

स्कूल के स्वीमिंग पूल पर लाइफ गार्ड के पद पर तैनात आरोपी ने बच्ची से दरिंदगी की थी। मेडिको लीगल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि होने पर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

बच्ची की ओर से आरोपी को पहचानने के बाद पश्चिम बंगाल निवासी लाइफ गार्ड चंडी दास को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना स्कूल टाइम की है लेकिन स्कूल प्रबंधन दो दिन वारदात को छिपाने में जुटा रहा।