भाजपा नेता की धमकी : पश्चिम बंगाल में हमारे समर्थकों को छूने वालों को मारी जायेगी गोली

Posted by

Sagar PaRvez
=========

पश्चिम बंगाल में भाजपा पार्टी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमलों पर रोष व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि जो लोग हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला करने वालों की खैर नहीं। अब इन लोगों को मिलेगी गोली। एक-एक गोली का हिसाब रख रहे हैं, जितनी हमारे कार्यकर्ताओं को मारी गईं।

ऐसा पहली बार नहीं है जब दिलीप घोष ने कोई विवादित बयान दिया हो। इससे पहले उन्होंने एक रैली में कहा था कि ‘भारत माता की जय’ का विरोध करने वाले इतिहास बन जाएंगे। इतना ही नहीं आगे उन्होंने कहा था कि गुजरात से लेकर गुवाहाटी तक और कश्मीर से कन्याकुमारी तक लोगों को भारत माता की जाय और’जय श्रीराम’ का उद्घोष करना होगा। इसका जो भी विरोध करेगा वो इतिहास बन जायेगा।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर विवादित बयान देते हुए उन्होंने कहा था कि ममता दिल्‍ली में नाटक कर रही हैं। दिल्‍ली में हमारी पुलिस है और उन्‍हें हम जबरन बाहर निकाल देते। इसके बाद टीपू सुल्‍तान मस्जिद के इमाम ने एक फतवा जारी कर कहा है कि दिलीप घोष को राज्‍य से बाहर निकाल देना चाहिए। उनके खिलाफ पश्चिम बंगाल में फतवा तक जारी हो गया। इसपर घोष ने कहा कि ये पाकिस्तान नहीं जहां फतवा चलेगा।

इसके बाद उन्होंने जाधवपुर विश्वविद्यालय की लड़कियों पर भी अभद्र टिपण्णी की थी। उन्होंने कहा था कि यूनिवर्सिटी की लड़कियां स्तरहीन और बेशर्म हो गईं हैं जो पुरुषों के साथ रहने के मौके ढूंढ़ती रहती हैं। घोष एक छेड़खानी मामले में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे।