भाजपा सरकार के सभी वादे खोखले साबित हो रहे हैं : शिवपाल सिंह यादव

Posted by

अजीतगंज (मैनपुरी) | समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य और पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने मोदी और योगी सरकार पर हमला बोला है, उन्होंने कहा कि सरकार बनाने के बाद भाजपा अपना हर वादा भूल चुकी है। वह एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई है। सभी वादे खोखले साबित हो रहे हैं। महिलाओं पर अत्याचार और अपराधों में लगातार इजाफा हुआ है।

केंद्र और प्रदेश सरकार हर मोर्चे वर विफल हो रही है। यह बातें पूर्व लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने मैनपुरी के एलाऊ क्षेत्र के गांव नखतपुर में पूर्व शिक्षक बलवीर सिंह यादव की मूर्ति का अनावरण करने के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा सपा और बसपा का गठबंधन भारतीय जनता पार्टी को हटाने के लिए हुआ है। सभी लोग एकसाथ आएं और भारतीय जनता पार्टी को हटाएं। कठुआ मामले के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

जो भी संविधान में हो उसके तहत अगर सजा नही दे पा रहे हों तो इस्तीफा दे देना चाहिए। भाजपा सरकार असफल सरकार है। भाजपा शासन में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार बढ़ा है।

अगर एक पीड़ित थाने जाता है तो उसे सबसे ज्यादा अपमानित होना पड़ता है। थाने का दरोगा बेलगाम हो चुका है। वह पीड़ित और आरोपी दोनों से रुपये वसूल रहा है।

उन्होंने कहा कि डायल 100 वाले सिपाही और दरोगा लूट मचा रहे हैं। चाहे मुख्यमंत्री अखिलेश हों या प्रोफेसर रामगोपाल मैंने हमेशा सभी का कहना माना है।

 

====

Sanjiv Bhatt (IPS)

Verified account

@sanjivbhatt
What the PM should’ve said: “I’m sorry. I’ll ensure that such horrific incidents don’t recur.”

But he’s incapable of remorse, answerability, or accountability; as he’s riding a huge wave of arrogance.

Arrogance that stems from our support. We ought to be sorry for electing him.

kiran patnaik

@kiran_patniak

मोदी सरकार के खिलाफ यशवंत सिन्हा का खुला पत्र! आडवाणी-जोशी सहित सारे भाजपा सांसदों से मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ आवाज बुलंद करने की अपील!!~ पांच दलित सांसदों की तारीफ भी की!!