मध्यप्रदेश चुनाव 2018 : राहुल गांधी ने महाकाल के दर्शन के बाद कहा, ‘चौकीदार चोर’ है’

Posted by


मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं इससे पहले सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एमपी में दो दिन के दौरे पर हैं।

उज्जैन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बोले कि वित्तमंत्री जेटली ने विजय माल्या की मदद की है, चोकसी के खाते में पैसे सरकार ने डाले और वहीं राफेल को लेकर मोदी सरकार पर हमला भी बोला।

उज्जैन में महाकाल के दर्शन के बाद राहुल गांधी ने कहा कि राफेल मामले में दूध का दूध, पानी का पानी हो जाता। लेकिन रात के 2 बजे सीबीआई के डायरेक्टर को हटा दिया। उनको डर था कि जांच शुरू होते ही पता चल जाता कि ‘चौकीदार चोर’ है।


राहुल गांधी ने उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन कर लिये हैं उनके साथ कमल नाथ और ज्योतिरादित्या सिंधिया भी मौजूद रहे। उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में प्रमुख सियासी पार्टियों के आलाकमान के पहुंचने का सिलसिला जारी है।

ANI

@ANI
Congress President Rahul Gandhi visits Mahakaleshwar temple in Ujjain. Madhya Pradesh Congress President Kamal Nath and Jyotiraditya Scindia also present. #MadhyaPradesh

बता दें कि राहुल झाबुआ और इंदौर में रोड शो और जनसभा करेंगे। राहुल दो दिन के मध्यप्रदेश दौरे पर हैं। इसके अलावा बीजेपी भी जोर शोर से पार्टी का प्रचार कर रही है।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष के धार्मिक अवतार को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा के उन पर निशाना साधने पर कपूर ने कहा कि राहुल शिव भक्ति की अपनी विशुद्ध भावना से महाकाल मंदिर पहुंच रहे हैं। क्या भगवान शिव की भक्ति का अधिकार केवल भाजपा नेताओं को है? शिव सबके हैं।

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लगाये गये कुछ पोस्टरों में उन्हें “शिव भक्त” बताया गया है। भाजपा पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष के बेहद व्यस्त चुनावी दौरे के कारण इस योजना को अब तक मंजूरी नहीं दी गयी है।