मध्यप्रदेश चुनाव : CM शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह कांग्रेस में हुए शामिल; बीजेपी को बड़ा झटका!

Posted by

राजनीती में कोई किसी का नहीं होता, सारे रिश्ते, नाते मतलब, फायदे और सहूलतों के होते हैं , मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस में शामिल होते ही संजय सिंह ने शिवराज सरकार पर बड़ा निशाना साधा है। उन्होंने कहा मध्यप्रदेश को ‘राज’ की नहीं ‘नाथ’ की जरूरत है। उन्होंने भाजपा पर वंशवाद का आरोप लगाया है।
दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली। संजय सिंह शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह के भाई हैं।

ANI

Verified account

@ANI
Delhi: Sanjay Singh, brother-in-law of #MadhyaPradesh Chief Minister Shivraj Singh Chouhan, joins Congress party.

Manoj Sharma

@ManojSharmaBpl
In a major set back to CM @ChouhanShivraj in #MadhyaPradesh assembly election , his brother-in-law Sanjay Singh joins @INCIndia ! @OfficeOfKNath @JM_Scindia @BJP4India

संजय सिंह ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद कहा, “मैं शिवराज चौहान के परिवार से नहीं हूं, मैं उनका रिश्तेदार था। चौहान के राज में मध्यप्रदेश बर्बाद हो रहा है। भाजपा में जमीनी कार्यकर्ताओ की पूरी तरह अनदेखी की जा रही है।”

संजय सिंह ने कहा कि आज मध्यप्रदेश में बेरोजगारों के लिए नौकरी नहीं है। उन्होंने कमलनाथ के गृहक्षेत्र छिंदवाड़ा में विकास को एक मिसाल बताया और कहा कि छिंदवाड़ा एक व्यक्ति के नाम से जाना जाता है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार बनाएगी। मध्यप्रदेश कमलनाथ के नाम से जाना जाएगा।

संजय सिंह ने कहा कि नामदारों को उतारा जा रहा है, कामगार पीछे हैं। भाजपा की जो सूची आई है उसमें नेताओं के बेटे-बेटियों को टिकट दी गई है। पहले उनके पिताओं ने राज किया था, अब बेटे-बेटियों की बारी है। भाजपा वाले मालदार को टिकट दे रहे हैं।

कमलनाथ बोले को कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची बहुत जल्द जारी हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि कांग्रेस संजय सिंह को चुनाव में उतार सकती है।

ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि कांग्रेस संजय सिंह को बालाघाट से टिकट दे सकती है।