मध्यप्रदेश : भाजपा सांसद नंदकुमार के मुताबिक़, स्मार्टफ़ोन और इंटरनेट के कारण महिलाओं के ख़िलाफ़ अपराध बढ़े हैं

Posted by

Sagar PaRvez
=============
#डिजिटल_इंडिया! स्मार्टफोन और इंटरनेट के कारण महिलाओं के खिलाफ बढ़े अपराध- भाजपा सांसद

देश में महिलाओं के खिलाफ लगातार बढ़ रहे अपराध के मामलों ने सभी को हैरान और परेशान कर दिया है। पुलिस-प्रशासन ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने में कामयाब नहीं हो पा रहा है। आए दिन महिलाओं पर अत्याचार के मामले सामने आते हैं और उनके साथ बलात्कार जैसी घटनाओं ने और भी मामले को गंभीर बना दिया गया है। वहीं इस मामले पर बीजेपी सांसद द्वारा दिए गए बयान ने एक और बहस छेड़ दी है।

मध्य प्रदेश के खंडवा से भाजपा सांसद नंदकुमार चौहान ने बयान देते हुए कहा है कि देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों के लिए स्मार्टफोन और इंटरनेट जिम्मेदार हैं। राज्य के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष नंद कुमार चौहान ने कहा कि आजकल देश का युवा इंटरनेट और स्मार्टफोन का अधिक इस्तेमाल कर रहा है और छोटे-छोटे बच्चे मोबाइल पर अश्लील चीजें देखते हैं। इसका इन मासूमों के दिमाग पर गलत प्रभाव पड़ता है। अक्सर इसकी खबरें मीडिया के जरिए भी बाहर आती है।

बता दें कि ये वही नंद कुमार चौहान हैं जिन्होंने कठुआ में एक नाबालिग के साथ रेप और उसकी हत्या के मामले विवादित बयान देते हुए कहा था कि इसमें सीमा पार के दुश्मन देश पाकिस्तान का हाथ है। उन्होंने ये भी कहा था कि कोई अपराधी अपराध करने के बाद जनप्रतिनिधियों से मदद मांगता है तो मजबूरी में उनका फोन उठाना ही पड़ता है।