मध्य प्रदेश : आपस में भिड़े बीजेपी के सांसद, विधायक और पार्षद

Posted by

Sagar PaRvez
===========

भोपाल : मध्य प्रदेश के कोलार के सनखेड़ी में भूमि पूजन के लिए सांसद , विधायक और पार्षद आपस में भिड़ गए। भूमि पूजन का श्रेय लेने को लेकर विधायक शर्मा और पार्षद मनफूल मीणा के पति श्याम सिंह मीणा के बीच जमकर विवाद हुआ। इस दौरान नेताओं के समर्थकों के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई। रविवार को विधायक और सांसद भूमि पूजन करने सनखेड़ी पहुंचे थे।

रास्ते में खड़े पार्षद मनफूल मीणा और उनके पति श्याम सिंह मीणा भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। यह देख सांसद और विधायक समझे की ये सब उनके स्वागत के लिए हो रहा है। लेकिन, जैसे ही वह नजदीक पहुंचे तो पार्षद और उनके पति ने उन्हें भूमि पूजन नहीं करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि इसका भूमिपूजन पहले ही हो चुका है। अपनी ही पार्टी के पार्षद पति द्वारा किया जा रहा हंगामा बढ़ता देख सांसद एवं विधायक वहां से वापस चले गए।

सांसद आलोक संजर एवं विधायक रामेश्वर शर्मा को खदेड़ने वाले भाजपा नेता एवं पार्षद पति श्याम सिंह मीणा को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है। वहीं पार्षद का आरोप है कि विधायक रामेश्वर शर्मा उनकी पार्षद निधि के काम का भूमि पूजन करने आए थे औऱ इसका श्रेय ले रहे थे। सांसद संजर ने उन्हें समझाने का प्रयास किया लेकिन मीणा ने उनकी एक ना सुनी।