मध्य प्रदेश : दलित युवक को मालिक ने कोड़ों से जमकर पीटा : VIDEO

Posted by

Sagar_parvez
================

होशंगाबाद-मध्य प्रदेश : बगैर बताए छुट्टी पर गए एक दलित युवक को उसके मालिक ने पेट्रोल पंप की मशीन से बांधकर कोड़ों (हंटर) से जमकर पीटा। दबंग मालिक का इससे भी मन नहीं भरा तो मालिक ने युवक की पिटाई का वीडियो भी बना लिया। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कर्मचारी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

होशंगाबाद के ग्राम रायपुर निवासी अजय अहिरवार होशंगाबाद में शिवनंदि पेट्रोल पम्प पर पर काम करता था। वहीं कुछ दिनों पहले उसका एक्सीडेंट हो गया जिसके चलते अजय कुछ दिनों से ड्यूटी पर नहीं जा पा रहा था। अजय के यूं बिना बताए ड्यूटी पर न आने से उसका मालिक काफी नाराज हो गया। जिसके बाद आरोपी युवक ने अजय को अपने के साथी से बुलावा भेजा और फिर अजय के वापस आने पर उसकी पिटाई शुरू कर दी।

आरोपी दीपक साहू और चिंटू साहू ने पहले तो अजय को पेट्रोल पम्प में मशीन से बांध दिया। उसके बाद अजय पर हंटर बरसाना शुरू कर दिए। दोनों दबंगो ने करीब दस मिनट में दलित अजय पर सौ से अधिक हंटर बरसाए और अजय की पिटाई का वीडियो भी बना लिया। अजय किसी तरह दबंगों के चंगुल से बचकर अपने रिश्तेदारों के यहां ग्राम पवारखेड़ा चला गया। रिश्तेदारी से वापस आकर अजय ने देहात थाणे में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वीडियो मिलते ही पुलिस ने आरोपी चिंटू साहू और दीपक साहू पर एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।