मध्य प्रदेश : 14 साल की बच्ची से 24 घंटे में दो बार गैंगरेप

Posted by

Sagar PaRvez
===============

भोपाल : मध्य प्रदेश-छिंदवाड़ा : नाबालिग लड़की से 24 घंटे में दो बार गैंगरेप किया गया। 14 साल की लड़की के साथ छिंदवाड़ा के महुआ टोला में दो लोगों ने दुष्कर्म किया, वह किसी तरह से उनसे बचकर निकली तो रास्ते में तीन अन्य लोगों ने रास्ते से उसका अपहरण कर लिया और फिर उससे गैंगरेप किया गया। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पहले दो लोगों ने रेप किया, बचकर निकली तो फिर पकड़ा
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी ने बताया है कि 14 साल की लड़की से सात जुलाई को दो बार गैंगरेप किया गया। पहले दो लोगों ने उसका अपहरण कर महुआ टोला के जंगल में बनी एक झोपड़ी में उससे रेप किया और जब वह उनसे बचकर अपने घर जा रही थी तो तीन अन्य ने उसे पकड़ लिया और फिर से उससे रेप किया। शनिवार को इनके खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद पांचों आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शाम के वक्त घर से निकली थी
लड़की 6 जुलाई की शाम को अपने घर से निकली थी और जब वह वापस नहीं आई, तो परिजनों ने 7 जुलाई को कुंडिपुरा पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई। आठ जुलाई को लड़की महुआ टोला क्षेत्र में मिली तो उसने परिजनों और पुलिस को बीते 24 घंटे में अपने साथ हुए बर्बरता की बात बताई।

पांचों के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान अमित विश्वकर्मा, मोहित भारद्वाज, राहुल भोंडे, बंटी और अंकित के रूप में हुई है। आरोपी छिंदवाड़ा के महुआ टोला इलाके के रहने वाले हैं। पांचो पर पर आईपीसी की धारा 376-डी (गैंगरेप), 506 (डराना-धमकाना), 363 (अपहरण) और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।