महिलाएं मर्द से क्या चाहती हैं, जानिये!

Posted by

हर पुरुष को यह जानना चाहिए कि एक महिला उनसे क्या चाहती है| एक रिसर्च के मुताबिक कुछ बातें सामने आई हैं जिससे यह स्पष्ट हो गया है की महिलाएं मर्द से क्या चाहती हैं| ऐसी ही 10 बातें आज हम आपको बताने जा रहे हैं |


1. स्मार्ट लुक एक फेक्टर तो जरूर होता है परंतु उतना नहीं जितना आप सोचते हैं क्योंकि महिलाएं स्मार्ट लुक वाले पुरुषों से कम दिन का ही रिलेशन रखना पसंद करती हैं|
2.अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर वाले पुरुष महिलाओं को बहुत आकर्षित करते हैं|
3. समाज के बारे में सोचने वाले तथा लोगों की मदद करने वाले पुरुष महिलाओं को पसंद आते हैं|
4. महिलाओं को महंगी गाड़ी भी पसंद आती है तो आप देर न करें महंगी नहीं तो थोड़ी सस्ती ही सही परंतु गाड़ी ले ले|
5. महिलाएं उन पुरूषों को ज्यादा पसंद करती हैं जो उन्हें भाव नहीं देते हैं तो आप महिलाओं के आगे पीछे घूमने के अलावा खुद में एटीट्यूड रखें|
6. जानवरों से प्यार करने वाले पुरुष भी महिलाओं को अच्छे लगते हैं|
7. जो पुरुष अपने तर्कों से अपनी बात को सही साबित करते हैं महिलाएं वैसे पुरुषों को ज्यादा पसंद करती है ना की वैसे जो हर बात में सिर्फ अंदाजा लगाते हैं|
8.पुरुषों को लगता है की लाल तथा पिंक रंग की कपड़े सिर्फ महिलाओं पर ही अच्छी लगती है परंतु महिलाओं के अनुसार उन्हें वह पुरुष अच्छे लगते हैं जो लाल तथा पिंक कलर के भी कपड़े पहने|
9. जोखिम उठाने वाले मर्द भी महिलाओं को बहुत भाते हैं|
10. महिलाओं को अपने से अधिक उम्र के पुरुष ज्यादा भाते हैं क्योंकि वह अधिक मैच्योर होते हैं|


महिलाओं को S@X के लिये पसंद आते हैं ऐसे मर्द
=============
महिला और पुरुष के बीच सेक्स संबंधों और आकर्षण को लेकर अब तक कई तरह के रिसर्च सामने आ चुके हैं। हाल ही में एक नई रिसर्च ने दावा किया है कि महिलाओं को सेक्स करने के लिए सबसे ज्यादा वे पुरुष पसंद आते हैं, जिनके शरीर पर बड़े-बड़े टैटू होते हैं।

टैटू वाले पुरुषों की तरफ महिलाएं खासा आकर्षित होती हैं। गौर करने वाली बात यह है कि रिसर्च में शामिल पुरुष और महिलाएं दोनों ने इसकी पुष्टि भी की है। रिसर्च में करीब ढाई हजार पुरुष और महिलाओं ने अपने विचार रखे।

हालांकि दूसरी तरफ स्वास्थ्य के नजरिए से देखें तो डॉक्टर शरीर पर टैटू गुदवाने को खतरनाक मानते हैं। इससे स्किन इन्फेक्शन होने का खतरा रहता है। अगर एक ही निडिल का इस्तेमाल किया जाता है तो, यह एचआईवी का कारण भी बन सकता है। इसके अलावा इसमें इस्तेमाल होने वाले रंग से कैंसर होने का खतरा भी बढ़ जाता है।

रिसर्च में ये भी कहा गया है कि जिन पुरुषों के शरीर पर आकर्षक टैटू होते हैं, महिलाएं उन्हें बगैर किसी प्रतिबद्धता चयन के सेक्स के लिए स्वीकारती हैं।

सेक्स के दौरान क्यों रोती हैं महिलाएं
=========
पुरूष-महिला के रिश्ते के दौरान संभोग एक ऐसी प्रक्रिया है जिसका आनंद हर कोई उठाना चाहता है। लेकिन इससे होने वाले दर्द की वजह से हर लड़की इससे कतराती है। संभोग का समय उन महिलाओं के लिए सबसे कठिन होता है जो पहली बार प्रेम संबंध स्थापित करने वाली होती है। इसी चिंता में वो महिला शादी का आनंद भी भरपूर नहीं उठा पाती। आइये जानते है कि क्यों महिलाएं पहली बार संभोग करते समय रोने लगती हैं।

अक्सर देखा जाता है की संभोग को गलत तरीके से पेश किया जाता है और उसके बारे में सुनकर पहले से लड़कियों के मन में एक डर बैठ जाता है। जब संभोग का समय आता है तो उन्हें पुरानी बातें याद आती है जैसे की ब्लडिंग का आना, दर्द होना इस कारण लड़कियां डर के मारे रोने लगती हैं।

जब कोई लड़की-लड़का आपस में संभोग करते हैं तब लड़की के योनी में मांसपेशी अधिक टाईट होते हैं। जिसके कारण संभोग करते समय खिचाव महसूस होता है। इस खींचाव से दर्द होने लगता है उसके कारण असहनीय दर्द होता है और लड़कियां रोने लगती हैं।

यदि आप चाहते हैं कि आपको संभोग के दौरान दर्द ना हो तो आपको कुछ नई पोजीशंस का इस्तेमाल पहली बार संभोग के दौरान करना चाहिए। इसके लिए आपको अपने मन से संभोग में होने वाले दर्द व अन्य मित्थाओं को दूर कर देना चाहिए। इन सबके बावजूद भी आपको संभोग के दौरान दर्द से गुजरना पड़ रहा है तो आप डॉक्टर ही सलाह लें।

==========

लड़कियों को कई बार होती है SEX की इच्छा
======

विंटर सीजन को रोमांटिक सीजन भी कहा जाता है. इस सीजन को और भी रोमांटिक बनाने के लिए आज हम लड़कियों से जुड़ी ऐसी राज बताने जा रहे हैं. जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

एक रिसर्च के मुताबिक 75 प्रतिशत लड़कियां सप्ताह में 3 बार से ज्यादा सेक्स करने की चाह रखती हैं. इस रिसर्च में महिलाओं से जुड़े कई खुलासे किए गए. जिसे शायद ही कोई महिला अपने पार्टनर से शेयर करती होंगी.

13 प्रतिशत महिलाएं सप्ताह में 6 बार से ज्यादा सेक्स करने की चाह रखती हैं. वहीं 70 प्रतिशत महिलाओं ने स्वीकार किया है कि वह सेक्स के दौरान orgasm तक पहुंचती हैं.

इस रिसर्च में यह बात भी सामने आई है कि दुखी या इमोश्नल मोमेंट में सेक्स एक सूपर की तरह काम करता है. किसी बात को लेकर अगर आप दुखी हैं तो सेक्स एक ऐसा माध्यम होता है जो मेंटल स्ट्रेस को दूर करता है.

इंटरकोर्स से ज्यादा फॉरप्ले करना पसंद करती हैं महिलाएं
23 प्रतिशत महिलाएं मानती है कि इंटरकोर्स से ज्यादा अच्छा है फॉरप्ले करना. 28 प्रतिशत महिलाएं मानती हैं कि LIBIDO औरतों के फिलीग्स को काफी इफेक्ट करता है.

मूड ठीक करने के लिए सेक्स करना ही बेहतर नहीं
20 प्रतिशत महिलाएं ये मानती हैं कि सिर्फ मूड ठीक करने के लिए सेक्स करना सही नहीं होता. जबकि 20 प्रतिशत महिलाएं सेक्स के दौरान अपने इमेज को लेकर काफी सतर्क होती हैं.

बता दें कि ये रिसर्च अमेरिका की ‘यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया’ में की गई है. इस रिसर्च के पीछे ये मुद्दा था कि क्या महिलाएं भी पुरूषों की तरह सेक्स एनजॉय करती हैं या नहीं . इस रिसर्च में सेक्स को लेकर महिलाएं क्या सोचती हैं इस बात को भी उजागर करने की कोशिश की गई है.