महिलाओं के ये अंग होते हैं सबसे ज़यादा कामुक

Posted by

अक्सर महिलाएं ये सोचती हैं कि वो किस तरह से अपने फिगर को मेनटेन रखें ताकि हर पुरुष की नजर उन पर बनी रहें, लकिन हम आपको बता दें कि महिलाओं के कुछ अंग ऐसे होते हैं जिन पर हर मर्द की नजर बनी रहती है। ये कुछ ऐसे अंग है जिन्हें देखते ही पुरुषों में सेक्स की भावना तेजी से बढ़ने लगती है, साथ ही ये बॉडी पार्ट्स मर्दों का अपनी ओर खींचते भी हैं…..

# पैर की उंगलियां :- महिलाओं के पैर का तलवा पुरुषों को अपनी ओर खींचता है। हाई हील पहने महिलाओं के पैर मर्दों को काफी आर्कषित करते हैं। इसके अलावा अगर पैर की उंगलियों में कलरफुल नेल पॉलिस भी लगी हो तो क्या कहना।

# पीठ :- मर्दों में महिलाओं की पीठ को लेकर भी काफी उत्साह होता है। आगे की तरफ थोड़ी सी मुड़ी हुई पीठ पुरुषों को अपनी ओर आर्कषित करती है, और अगर पीठ पर कोई टैटू बना हो तो उस पीठ की बात ही अलग हो जाती है।

# फीगर:- हर मर्द को फिट ऐंड फाइन फीगर वाली महिला ही पसंद होती है। जिन मिहलाओं का पेट निकला हआ होता है पुरुष उनसे भागते हैं, लेकिन जिन महिलाओं का पेट पतला होता है वो मर्दों को ज्यादा आर्कषित करती हैं।

# बाल :- महिलाओं के बाल उनके एटिट्यूड को दर्शाते हैं। बाल ही उनके लुक को भी चेंजओवर देते हैं। पुरुषों को महिलाओं के विभिन्न डिजाइनदार बाल पसंद आते हैं।

# कमर :- अधिकतर पुरुषों की नजर महिलाओं की कमर पर होती है। कमर जितनी लचकती है मर्द उनते आर्कषित होते हैं। कहते हैं कि पतली कमर का जादू मर्दों पर ज्यादा चलता है।

# मुस्कुराहट :- एक महिला की मुस्कुराहट उसका सबसे बड़ा गुरुर है। हंसती हुई महिला को देखकर हर पुरुष उसकी तरफ खींचा चला जाता है।

# होंठ :- महिलाओं के गुलाबी होंठ हर मर्द को अपनी तरफ खींचते हैं। किसी महिला के चेहरे को देखते हुए पुरुषों का ध्यान सबसे पहले उसके होंठो पर जाता है, और अगर महिला ने अपने होंठों पर कोई सुंदर लिपस्टिक लगा रयकी हो तो क्या बात।

 

# ब्रेस्ट :- महिलाओं का ब्रेस्ट उसका एक ऐसा अंग है जो काफी कामुक होता है। पुरुष इसकी ओर सबसे अधिक आर्कषित होते हैं। ये सेक्स करने का भी एक बहुत जरूरी पार्ट है। परफेक्ट कर्वड शेप ब्रेस्ट की ओर पुरुषों का ध्यान सबसे अधिक जाता है।

# बट :- महिलाओं का बट पुरुषों का ध्यान आर्कषित करता है। कई पुरुष बड़े ही अजब तरीके से इसे निहारते हैं। हालांकि ये पुरुषों को अपनी ओर खींचतें भी हैं। महिलाओं के सेक्सी कपड़े पहनने का तरीका भी उनके बट पर निर्र करता है।

# आंखें :- किसी भी महिला की आंखें उसके चरित्र को बयां करती है। अधिकतर पुरुषों को महिलाओं की तारीफ करते हुए देखा गया है। महिलाओं की हाईलाइटेड आंखें उहें सेक्सी भी बनाती हैं।

==========

महिलाओँ के शरीर के सबसे ज्यादा कामुक अंग

चाणक्य ने अपनी चाणक्य नीति में लिखा था कि महिलाओं के अंदर पुरुषों से अधिक कामोत्तेजना होती है. उनमें शारीरिक संबंध बनाने की क्षमताएं और शक्तियां पुरुषों से अधिक पाई जाती हैं लेकिन समाज के डर से वे इसे खुलेआम प्रदर्शित नहीं करती हैं. महिलाओं के शरीर के कई अंग बेहद कामुक होते हैं. महिलाओं के शरीर के सबसे ज्यादा कामुक अंग जानिये

बाल
कहा जाता है कि महिलाओँ के बाल उनकी सुंदरता को चार-चांद लगा देते हैं. महिलाओँ के बाद उनकी फैंटसीज को दर्शाने के लिए भी प्रयोग किये जाते हैं. महिलाएं अगर अपने बालों में उलझी-उलझी रहे तो समझिये कि उनके मन में कुछ ऐसा है तो वो कह नहीं सकती हैं.

कमर
महिलाओं का कमर बेहद कामुक मानी जाती है. कहा जाता है कि पुरुष महिलाओं की कमर को बहुत ज्यादा नोटिस करते हैं. महिलाओँ की पतली कमर का जादू पुरुषों से कुछ भी करवा सकता है.

ब्रेसट
महिलाओं के ब्रे*ट उनके शरीर के सबसे ज्यादा कामुक अंगों में से एक माने जाते हैं. इन्हें संतुष्ट करना भी आसान बात नहीं होती है. हालांकि इनमें भी पुरुषों को इनके आकार के अनुसार प्राथमिकता देना पसंद होता है लेकिन इस जगह को किसी भी हालत में इग्नोर नहीं किया जा सकता है.

पीठ
महिलाओँ की पीठ भी बेहद कामुक मानी जाती है. सबसे ज्यादा कामुकता रीढ़ की हड्डी के निचले भाग में मानी जाती है. यहां तक पहुँच जाने के बाद किसी भी महिला के लिए फैंटेसीज को नियंत्रण करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होता है.

होंठ
महिलाओँ के होंठ उनके शरीर के सबसे ज्यादा कामुक अंग होने के साथ-साथ सबसे ज्यादा आकर्षक भी होते हैं. महिलाओँ के होंठ के मूवमेंट्स से उनके दिल की इच्छाओं का पता भी लगाया जा सकता है.

=====

 

स्त्री के यदि ये 3 अंग बड़े हैं तो समझो मालामाल कर देगी

स्त्री को लक्ष्मी का रुप कहा जाता है यदि उनकी सही रूप काया है तो वह अपने घरवालों को हमेशा खुशहाल बनाए रखती है. समुद्र शास्त्र के अनुसार महिलाओं के कुछ ऐसे अंग होते हैं जो यदि बड़े हो तो धन की कमी कभी नहीं होती. दूसरी तरफ उनका चरित्र भी साफ होता है.

 

 


गहरी नाभि

आपने अक्सर फिल्मों में एक्ट्रेस और मॉडल को नाचते देखा होगा जिनमें उनकी गहरी नाभि बड़ी लुभावनी लगती है. समुद्र शास्त्र के अनुसार ऐसी महिलाएं अपने प्यार के प्रति सजग रहती है और सात जन्म तक उन्हें निभाने की कामना रखती है. ऐसी स्त्री पति को बहुत प्यार देती है.

लंबी उंगलियां वाली

यदि किसी स्त्री की उंगलियां लंबी और मुलायम हो तो उन्हें बहुत शुभ माना जाता है. ऐसी लड़की समझ लो ऐश्वर्य की देवी है.

लंबे पैरों वाली

जिस स्त्री के एड़ी से उंगलियों के अंगूठे तक की लंबाई ज्यादा होती है वह धनलक्ष्मी की रूप मानी जाती है. ऐसी स्त्री से यदि कोई शादी करता है तो उनके जीवन में कभी पैसे की कमी नहीं होती.

बड़े हिप्स

ऐसी महिलाएं अपने पति के लिए सबसे बड़ी संपत्ति होती है यह अपने परिवार और बच्चों का ख्याल बखूबी निभाते, ऐसी स्त्रियां पति के प्यार में कभी कमी नहीं आने देती है.