मुन्ना बजरंगी ब्यूरोक्रेसी के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया : भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह

Posted by

बलिया।उत्तर प्रदेश के अंदर अपराध चरम पर हैं लेकिन सरकार और बीजेपी के नेताओं को इससे कोई फ़र्क़ नहीं है, जनता की जान जाये या उसका माल लूट जाये इनको परवाह नहीं है, अपने विवादित बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने माफिया मुन्ना बजरंगी की हत्या पर सनसनीखेज बयान दिया है। उन्होंने इस हत्याकांड को न केवल ईश्वरीय न्याय का परिणाम बताया बल्कि योगी सरकार पर भी निशाना साधा।

बुधवार को बलिया में पत्रकारों से बातचीत के दौरान सुरेंद्र सिंह ने कहा कि कानून ने न्याय करने में विलंब किया तो ईश्वरीय शक्ति ने मुन्ना बजरंगी की अपराधी के जरिए ही हत्या करा दी।

उन्होंने कहा कि इस घटना से यह प्रमाणित हो गया कि जो जैसा करेगा, उसको उसका उसी तरह से फल भी भुगतना पड़ेगा। साथ ही विधायक ने मुन्ना की हत्या को लेकर एक बार फिर नौकरशाही पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिये प्रयास कर रही है, फिर भी अभी बहुत कुछ करना शेष है। विधायक कहा कि मुन्ना बजरंगी ब्यूरोक्रेसी के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया।

जेल में पैसा लेकर सब कुछ संभव है। पैसा लेकर जेल में असलहा लाया गया था। जेलकर्मी बिके हुए थे। उन्होंने कहा कि हत्यारोपी को जेल कर्मियों का संरक्षण व सहयोग नहीं मिला होता तो हत्यारोपी के पास असलहा नहीं पहुंचा होता।