मुस्लिम राष्ट्रों की दुर्गति, क़ुरान से दूरी का नतीजा…देखें वीडियो

Posted by

कुछ मुस्लिम राष्ट्रों की दुर्गति का कारण, क़ुरान से दूरी है, फ़िलिस्तीन की स्थिति को देखें, लोगों को उनके घरों से बेघर कर दिया गया, जो लोग अपने घरों में बाक़ी रह गए, उन्हें विभिन्न प्रकार की समस्याओं का सामना है, उसका एक उदाहरण हमने कुछ दिन पहले ही देखा, एक अवैध, बर्बर और लानती शासन के हाथों बड़ी संख्या में शहीद और कई हज़ार घायल।

लेकिन मुसलमान तमाशा देख रहे हैं, कुछ लोग शिकायत कर रहे हैं कि अमरीका ने क्यों कोई क़दम नहीं उठाया? तो क्या अमरीका कुछ करेगा? अमरीका तो ख़ुद इस अपराध में भागीदार है। पश्चिम की अधिकांश सरकारें इस जुर्म में शरीक हैं। इसके बावजूद उनसे किसी एक्शन की उम्मीद है? मुसलमानों को चाहिए एक्शन लें। इस्लामी उम्मत को एक्शन लेना चाहिए। इस्लामी राष्ट्रों और सरकारों को खड़ा होना चाहिए, लेकिन वह ऐसा नहीं कर रहे हैं, क्योंकि क़ुरान से दूर हो गए हैं। इसलिए कि उनका क़ुरान पर विश्वास नहीं है।

ईश्वर की कृपा से और ईश्वर की अनुमति से फ़िलिस्तीन दुश्मन के क़ब्ज़े से आज़ाद हो जाएगा। बैतुल मुक़द्दस फ़िलिस्तीन की राजधानी है। अमरीका, अमरीका के बड़े और अमरीका के छोटे और अमरीका के पिछलग्गू फ़िलिस्तीन के बारे में ईश्वर की इच्छा और वास्तविकता के विपरीत, कुछ नहीं बिगाड़ सकते।

=======