मॉडल न खुलेआम शॉपिंग सेंटर में कराया न्यूड फ़ोटोशूट!

Posted by

पैसा और नाम कामना आज के लोगों का सबसे अहम् मकसद बना गया है इस के लिए वह कोई भी बुरे से बुरा और गिरे से गिरा काम करने के लिए तैयार रहते हैं, लोगों ने अपनी ज़रूरतों और ख़ाहिशों को अपने ऊपर सवार कर लिया है जो कहीं भी ख़तम होती नज़र नहीं आती हैं,

अमेरिका में एक 22 साल की मॉडल न खुलेआम न्यूड फोटोशूड कराया तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. मॉडल चेलसी गुएरा के साथ 64 साल के फैशन फोटोग्राफर माइकल वॉरनोक को भी गिरफ्तार किया है. इस मामले पर मॉडल पर 300 डॉलर का जुर्माना और फोटोग्राफर वॉरनोक पर आपराधिक मामला दर्ज किया गया है.

जब चेलसी गुएरा को गिरफ्तार किया गया तब वो एक शॉपिंग सेंटर में न्यूड फोटोशूट करा रही थीं. इस फोटोशूट के दौरान उन्होंने अपने पैरों पर एक ब्लैक स्टॉकिंग्स और हाई हील्स पहन रखी थी और वॉरनोक फोटो ले रहे थे. वॉरनोक ने पुलिस को बताया कि उन्होंने गुएरा को 300 डॉलर में एक फोटोशूट के लिए हायर किया था. गुएरा एक छात्रा भी हैं. गुएरा पर अभद्र आचरण का आरोप लगा था.

इस मामले पर गुएरा का कहना है कि न्यूड फोटोशूट एक आर्ट है. मेरा न्यूड मॉडलिंग करना एक ईमानदारी वाला काम है. इसे मैं सिर्फ अपने कॉलेज की फीस भरने के लिए करती हूं. तो वहीं गुएरा की मां क्रिस्टी चैंपियन ने कहा कि मेरी बेटी न्यूड मॉडलिंग करती है क्योंकि वो एक आर्ट है. मैंने उसको बोला था कि वो अपने कपड़ों को खुला रखे.