मोदी के क्यूटो में गिरा निर्माणाधीन ओवरब्रिज, 12 की मौत, 50 से ज़यादा के दबे होने की आशंका!

Posted by

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मंगलवार शाम को बड़ा हादसा हुआ है। कैंट रेलवे स्टेशन के पास निर्माणाधीन पुल का एक बड़ा हिस्सा गिर गया। इसकी चपेट में कई वाहन आ गए। जिससे मौके पर चीख-पुकार और अफरा तफरी मच गई। घटना के समय मौके पर लोगों ने घायल को बचाना शुरू किया। हादसे में 50 से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका है।

खबर लिखे जाने तक वाराणसी जिला प्रशासन और पुलिस विभाग के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। ये दुर्घटना वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन के पास जीटी रोड पर कमलापति त्रिपाठी इंटर कॉलेज के सामने घटित हुई है।

घटनास्थल का नजारा बड़ा ही वीभत्स है। निर्माणाधीन पिलर के नीचे चार कारें, पांच ऑटो, एक सिटी बस और कई बाइक आईं हैं। घटनास्थल पर स्थानीय लोग और पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। खबर लिखे जाने तक मृतकों की संख्या की पुष्टि नहीं हो सकी है। आशंका जतायी जा रही है कि 10 से ज्यादा मौतें हुई हैं।
=======
ANI UP

Verified account

@ANINewsUP

#SpotVisuals More than 12 people dead, several feared trapped after portion of an under construction flyover collapses in Varanasi’s Cantt. area