मोदी ने दिल्ली सरकार के साथ जो किया ठीक वैसा ही व्यवहार वे न्यायपालिका के साथ कर रहे हैं : केजरीवाल

Posted by

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी का व्यवहार न्यायपालिका के साथ वैसा ही है जैसा वे दिल्ली सरकार के साथ कर रहे हैं।

एनडीटीवी के अनुसार आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने भारत के सुप्रीम कोर्ट के जजों की नियुक्ति और न्यायिक व्यवस्था पर चल रहे विवाद को लेकर कहा है कि पीएम मोदी दिल्ली सरकार के साथ जैसे व्यवहार करते हैं, ठीक वैसा ही व्यवहार वे न्यायपालिका के साथ कर रहे हैं। अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के एक नेता आशुषोष के ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, ‘प्रधानमंत्री न्यायपालिका के साथ उसी तरह व्यवहार कर रहे हैं जैसे वह दिल्ली सरकार के साथ व्यवहार करते हैं।

इससे पहले आप नेता आशुतोष ने ट्वीट किया था कि, ‘मोदी ने दिल्ली सरकार के साथ जो किया है, अब वे न्यायपालिका के साथ भी ठीक वैसा ही कर रहे हैं। ज्ञात रहे कि भारत की केंद्र सरकार पर इस देश की न्यायपालिका में हस्तक्षेप के आरोप लग रहे हैं। विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने गुरुवार को कहा था कि मोदी सरकार अपने लोगों से हाई कोर्ट भरना चाहती है। प्रधानमंत्री मोदी जी की सरकार ऐसे लोगों को जज बनाना चाहती है जो उनके लिए फिट हों।
==========
RUBY ARUN

@arunruby08

राहुल गांधी के चार्टड प्लेन के ईंजन से
छेड़छाड़ की गई थी??

पढ़ें वह FIR
जो कर्नाटक में राहुल गांधी के करीबी सहयोगी
कौशल किशोर द्वारा कराई गयी है…..

Ravita Punia

@ravita4ever

बिना सच्चाई जाने #मौलवी को फ़साने के चक्कर मे एक हिन्दू लड़की को बदनाम कर कर दिया #कमलगट्टों ने, प्रेम-प्रसंग को इन लोगो ने #बलात्कार का नाम दे दिया, जबकि कैमरे में देखा गया कि लड़की खुद अपने दोस्त का हाथ पकडे हुए दिखी, लड़की का नाम जगजाहिर कर उसे बदनाम कर दिया😡

ANI UP

Verified account

@ANINewsUP

RSS worker Md.Amir Rashid writes to Aligarh Muslim University VC seeking to conduct ‘Shakhas’ in the campus, says, ‘Wrong perception is being created that RSS is anti-Muslim, they’re actually a nationalist organisation. If ‘Shakhas’ are held students will know what RSS is about.’