मोदी सरकार की मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने खोल दी पोल

Posted by

Sagar PaRvez
==============
नितिन गडकरी ने बताया की मोदी आपके खाते में अब तक 15 लाख रुपए क्यों जमा नहीं करवाए- जनता का उड़ाया मज़ाक

2014 में लोकसभा के चुनाव के समय चुनाव में भाजपा ने आम जनता से कई वादे कर दिए और ये बात ओत साफ है की भाजपा ने अभी तक भी कई ऐसे वादे है जो पुरे नहीं किये है और कई ऐसे वादे है जिन पर अभी तक मोदी सरकार कुछ भी नहीं बोले है. मोदी सरकार के इस बात के पीछे का राज अब मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने खोल दिया है.

नितिन गडकरी ने एक मराठी शो में कहा की जब वो लोग चुनाव लड़ रहे थे तब लोगों ने उन्हें बोला की बड़े बड़े वादे करो क्यों की उन्हें पता था की आने वाले चुनाव में वो जीतने वाले नहीं है इसलिए बड़े बड़े वादे कर दो उन्हें कौनसा जवाब देना है. इसके अलावा नितिन गडकरी ने कहा की अब जब लोगों उसने सवाल करते है तो वो हंसी के साथ उनके सवाल टाल देते है.

नितिन गड़करी के इस बयान के बाद विपक्ष उन पर हमलावर है इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी इन्हें ट्रोल किया जा रहा है, नितिन गड़करी ने बता दिया की भाजपा ने क्या सोचकर पिछले लोकसभा के चुनाव में वादे करे थे और क्यों अभी तक उनको पूरा नहीं कर सके है.

आपको बता दे की जिस शो में नितिन गडकरी ने ये बात कही वो मराठी में था और उस शो को नाना पाटेकर होस्ट कर रहे थे. नितिन गड़करी की ये बात सुनकर भी हंसी छुट गई और शायद वो भी मन में सोचने लगे होंगी की भाई तुमने भी क्या जनता को मूर्ख बनाया है.

अब अगर आपको लगे की भाजपा ने चुनाव से पहले ये काम करने का वादा किया था लेकिन अभी तक किया नहीं तो समझ लेना की उन्होंने ऐसा वादा क्यों किया था.