यह कांवड़िए भगवान शंकर के भक्त नहीं हो सकते : देखें वीडियो

Posted by

पश्चिम दिल्ली के मोती नगर इलाके में मंगलवार शाम एक युवती की कार कांवड़िए से टच हो जाने पर गुस्साए शिवभक्तों ने खूब बवाल काटा। युवती की कार में आगे बैठे युवक को कांवड़ियों ने खींचकर पिटाई कर दी। किसी तरह युवक चंगुल से बचकर भाग निकला। युवती भी कार छोड़कर भाग गई। कांवड़ियों ने कार में तोड़फोड़ कर उसे बीच सड़क पर पलट दिया, जिससे जाम लग गया।

मौके पर पहुंची पुलिस मूक दर्शक बनीं रही। कांवड़ियों ने दो-तीन अन्य कारों के शीशे भी तोड़ डाले। पुलिस की मदद से लोगों ने समझा-बुझाकर कांवड़ियों को रवाना किया। जिला पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने बताया है कि युवती के परिजनों की ओर से अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है। पुलिस के मुताबिक वारदात मोती नगर, तांगा स्टैंड के पास हुई, जहां कनॉट प्लेस से अपने दोस्त के साथ लौट रही युवती की कार एक कांवड़िए से टच हो गई।

इस बात से गुस्साए पीड़ित कांवडियों के साथियों ने कार की अगली सीट पर बैठे युवक को खींचकर पिटाई कर दी। उधर, युवती ने भी भागकर अपनी जान बचाई। कांवड़ियों ने नारेबाजी कर आई-10 कार में तोड़फोड़ कर शुरू कर दी। काफी देर चले हंगामे के बाद मेन रोड पर जाम लगा गया।

घटना की खबर मिलते ही युवती का परिवार मौके पर पहुंच गया। परिवार ने पुलिस से कोई शिकायत देने से इंकार कर दिया है। पुलिस अपने स्तर पर मामले की छानबीन कर रही है। घटना स्थल पर कुछ लोगों ने हंगामे का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

देखें वीडियो-
#WATCH: A group of ‘kanwariyas’ vandalise a car in Delhi’s Moti Nagar after it brushed past them while driving. The people in the car got off safely. No injuries were reported. Police says no formal complaint has been filed by the victims (07.08.2018) pic.twitter.com/rKc6VJMZnh

— ANI (@ANI) August 8, 2018

Amit Mishra

Verified account

@Amitjanhit
Follow Follow @Amitjanhit
============
यह लोग कुछ भी हो सकते हैं लेकिन नीलकंठ धारी भगवान शंकर के भक्त नहीं हो सकते।

भगवान शंकर ने तो विष का प्याला पीकर संसार को अमृत दिया था यह उनके भक्त नहीं हो सकते।