यौन उत्पीड़न से आपका क्या मतलब है, नाना पाटेकर तनुश्री के आरोपों पर

Posted by

·
मोदी की ग़लत नीतियाँ हों या जवानो व किसानों के हक की बात पर बेबाकी से बोलने वाले नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- यौन उत्पीड़न से आपका क्या मतलब है?

मुंबई : तनुश्री दत्ता की ओर से लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों को नाना पाटेकर ने बिल्कुल गलत और बेबुनियाद कहा है। अभिनेता का कहना है कि खामखां उनकी छवि खराब की जा रही है, इन पर सिर्फ हंसा जा सकता है। उन्होंने इसको लेकर तनुश्री पर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। नाना पाटेकर ने तनुश्री से पूछा है कि यौन उत्पीड़न से आपका क्या मतलब है? जिस समय वो अपने साथ बदसलूकी की बात कह रही हैं उस समय सेट पर 50-100 लोग मौजूद थे। लोग कुछ भी कह रहे हैं, जिसका कोई तुक नहीं है।

राजनीति से प्रेरित नाना पाटेकर पर हैं बदसलूकी के आरोप
अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यू में कहा है कि नाना पाटेकर ने 10 साल पहले एक फिल्म के सेट पर उनका उत्पीड़न किया था। तनुश्री दत्ता ने बताया कि फिल्म ‘Horn Ok Pleassss’ शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनसे बद्तमीजी की थी। नाना पाटेकर उनका हाथ पकड़कर खींचने लगते थे, उन्हें डांस सिखाने लगते थे। तनुश्री ने बताया कि पाटेकर ने मेकर्स से गाने में उनके साथ एक इंटीमेट स्टेप की भी डिमांड की थी।

सालों तक किया परेशान
तनुश्री का कहना है कि उन्होंने पाटेकर पर ये आरोप 10 साल पहले भी लगाए थे और उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। तनुश्री ने बताया कि जब उन्होंने पाटेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई तो उनकी तरफ से काउंटर एफआईआर पहले ही तैयार थी। इस एफआईआर के कारण तनुश्री और उनके परिवार को सालों तक परेशान किया गया। उन्होंने पाटेकर पर अपनी गाड़ी से एक राजनीतिक दल के लोगों को बुलाकर हमला कराने का भी आरोप लगाया है।


आचार्य ने भी तनुश्री के आरोप नकारे
कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने तनुश्री के आरोपों पर कहा है कि ये काफी पुरानी बात है. इसलिए सब कुछ ठीक-ठीक याद नहीं है। जहां तक मुझे याद है, हम एक डुएट गाने की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान कुछ गलतफहमी हुई थी लेकिन मैं जो बातें की जा रही हैं वो गलत हैं वैसा कुछ नहीं हुआ था। नाना बहुत अच्छे आदमी हैं और वह ऐसा कभी नहीं कर सकते हैं। बता दें कि जिस गाने की शूटिंग के दौरान तनुश्री अपने साथ बदतीमीजी किए जाने की बात कर रही हैं उस गाने के कोरियोग्राफर गणेश आचार्य थे।