राज्यसभा का चुनाव ‘इंतज़ाम’ का चुनाव था, योगी नवरात्र में एक के बाद एक चार लड्डू खा गए : अखिलेश यादव

Posted by

कानपुर।राज्य सभा के चुनावों में बीजेपी की जीत के बाद सोशल मीडिया उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें वायरल हुई थीं जिनमे वह मिठाई ‘लड्डू’ खाते नज़र आ रहे हैं, इस को लेकर वह नेताओं और जनता के निशाने पर हैं लोग कह रहे हैं बाबा महंत हैं और नवरात्रि के व्रत रखने की जगह लड्डू खा रहे हैं|

कानपुर में आयोजित अमर उजाला संवाद कार्यक्रम में यूपी के पूर्व सीएम और सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्यसभा का चुनाव ‘इंतजाम’ का चुनाव था।

मैंने देखा कि राज्यसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ये भूल गए कि नवरात्र है और एक के बाद एक चार लड्डू खा गए। अखिलेश ने कहा कि गोरखपुर व फूलपुर का चुनाव जनता का चुनाव था, जहां हमारी जीत हुई। जबकि राज्यसभा का चुनाव इंतजाम का चुनाव था। अखिलेश यादव ने मायावती को धन्यवाद दिया और कहा कि उन्होंने गठबंधन पर सारी बातें साफ कर दी।

अखिलेश ने परिवारवाद पर टिप्पणी करते हुए कहा कि भाजपा में परिवारवाद भरा पड़ा है। हमने ये कहा कि डिंपल को चुनाव नहीं लड़ाएंगे। क्या भाजपा ये कहेगी कि वो परिवार में किसी को चुनाव नहीं लड़ाएंगे।

अखिलेश ने कहा कि परिवारवाद की मुख़ालफ़त करने वाले कम से कम ये बात कहें कि वो अपने परिवार में किसी को चुनाव नहीं लड़ाएंगे। हमारे राहुल गांधी के साथ संबंध काफी अच्छे हैं। क्योंकि हमारी उम्र लगभग बराबर है। हम उन्हें समझते हैं वो हमें समझते हैं। कांग्रेस से गठबंधन पर उन्होंने कहा कि इसका स्वरूप क्या होगा। ये अभी नहीं कह सकते।

अखिलेश बोले कि समाजवादी सरकार ने सबसे ज्यादा फिल्में टैक्सफ्री की। अगर यूपी सरकार 10 करोड़ की छूट दे दे तो सबसे ज्यादा फिल्में यूपी में ही बनेंगी।

अखिलेश बोले कि हम 2017 में इसलिए हारे क्योंकि वो श्मशान-कब्रिस्तान की बात करते रहे और हम अपनी गाय की वजह से हार गए।

आरक्षण पर अखिलेश बोले कि हम आरक्षण पर बात नहीं करते। हम कहते हैं कि हमारी गिनती करवा लो उसके हिसाब से हक और सम्मान दे दो।

इससे पहले अखिलेश ने कहा कि मैं खाली वक्त में क्या करता हूं, ये नहीं बताऊंगा। नोटबंदी के बाद बड़े-बड़े लोग पैसे लेकर विदेश भाग गए। ये गरीबों का पैसा था। बढ़े हुए एनपीए के लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार हैं। यूएस टॉप-40 सुनता हूं क्योंकि ये सुनने पर ही आप आज की युवा पीढ़ी को समझ सकते हैं।

अखिलेश बोले कि 2019 के चुनाव में हम यही लेकर उतरेंगे कि पंद्रह लाख रुपये कहां हैं। किसानों की कर्जमाफी का क्या हुआ। इन्हीं सवालों से जनता समझ जाएगी।

=========

Devashish Jarariya

Verified account

@jarariya91
एक राज्यसभा सीट केलिए
“रम में बसे राम” वाले को पार्टी के अंदर कर लिया।
#बाबा अपना 9 दिनी नवरात्रि व्रत ही तोड़

टपाक से #लड्डू गटक लिए…
अब आप समझ लो ये केवल ढोंगी है इन्हें केवल सत्ता चाहिए धर्म के नाम पर आपको चूरन दे रहे है बस।

Prashant yadav

@Prashan25958727
यह जो योगी जी झूठ और पाखंड के दम पर राज्यसभा सीट जीतने के बाद लड्डू खा रहें हैं

व्रत नहीं है क्या??

Sunil Singh Yadav

Verified account

@sunilyadv_unnao
नवरात्रि के 9 दिन के व्रत पे सुर्खियाँ बटोरने वाले #योगी जी धर्म-कर्म यथा स्तिथि देख बदल लेते हैं तभी तो नवरात्रि के व्रत के बीच कल खूब लड्डू गटकते रहे महाराज! सियासत धर्म की करते हैं और सियासत में बने रहने के लिये रास्ता अधर्म का अपनाते हैं! जनता समझ गई है कि ये #बाबाढोंगी है!!