रामराज : भाजपा के नेता पर ठगी का आरोप लगाने वाली महिला पर ही लगा दिया मुक़दमा

Posted by

Sagar PaRvez
================

उत्तराखंड-देहरादून।पूर्व सांसद प्रतिनिधि और धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक का चुनाव लड़ चुके भाजपा के पूर्व नेता नीरज सिंघल पर नौकरी के नाम ठगी का आरोप लगाने वाली महिला खुद ही फंस गई है। सोमवार को एसएसपी कार्यालय में नीरज के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंची महिला के खिलाफ नेहरू कॉलोनी थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज हो गया है।

पुलिस ने पीड़ित एक युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।इंस्पेक्टर नेहरू कॉलोनी राजेश साह ने बताया कि मदन मोहन जोशी निवासी सरस्वती विहार (अजबपुर खुर्द) ने मंगलवार को तहरीर दी कि सितंबर 2017 में परिचित तारा जोशी निवासी बंजारावाला के जरिए उसकी जान पहचान बबीत रानी वर्मा निवासी पायल एंक्लेव, शिमला बाईपास रोड से हुई। आरोप है कि मोहन को कोर्ट में जबकि कई अन्य को सचिवालय में नौकरी दिलाने का झांसा बबीता ने युवाओं को दिया।

उसने नौकरी के लिए अपने परिचितों की सचिवालय में बड़ी पकड़ होने का हवाला दिया। आरोप है कि बबीता के झांसे में आकर मदन सात लाख रुपये खर्च देकर नौकरी के लिए तैयार हो गया। मोहन ने कहा कि उससे साढ़े तीन लाख रुपये का एडवांस भुगतान ले लिया गया। इसके बाद उसे तीन महीने में नौकरी दिलाने का झांसा दिया गया। लेकिन पीड़ित को नौकरी नहीं मिली तो उसने अपनी रकम वापस मांगी। आरोप है कि बबीता ने उसे कुछ चेक दिए।

लेकिन बबीत के खाते में पर्याप्त रकम नहीं होने के कारण वह बाउंश हो गए। आरोप है कि इसके बाद पीड़ितों ने बबीत से संपर्क की कोशिश की। लेकिन वह लापता हो गई। इंस्पेक्टर साह ने बताया कि मदन की तहरीर पर बबीता के खिलाफ धोखाधड़ी और अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। बबीत खुद पहुंची एसएसपी कार्यालय