रेस्टोरेंट में अमरीका की आंतरिक सुरक्षा मंत्री का शर्म, शर्म के नारों से स्वागत : देखें वीडियो

Posted by

अमरीका की आंतरिक सुरक्षा की मंत्री को, जो वाॅशिंग्टन के एक मैक्सिकन रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गई थीं, ट्रम्प सरकार की इमीग्रेशन नीतियों के विरोधियों के नारों का सामना करना पड़ा।

अमरीका की सीमा पर पलायनकर्ता बच्चों को उनके माता पिता से अलग करने की ट्रम्प सरकार की नीति इस देश की आंतरिक सुरक्षा मंत्री के लिए मुसीबत बन गई। कर्सटेन नीलसन, जिन पर ट्रम्प की कड़ी इमीग्रेशन नीतियों को लागू करने का दायित्व है, मंगलवार की रात वाॅशिंग्टन के एक मैक्सिकन रेस्टोरेंट में खाने के लिए गई थीं लेकिन रेस्टोरेंट में जाते ही उन्हें लोगों के ग़ुस्से और विरोध में लगाए जाने वाले नारों का सामना करना पड़ा।

रेस्टोरेंट में मौजूद लोगों को जब नीलसन की उपस्थिति का पता चला तो वे ट्रम्प सरकार की इमीग्रेशन नीतियों विशेष कर अमरीकी सीमा पर पलायनकर्ता बच्चों को उनके माता-पिता से अलग करने के विरोध में नारे लगाने लगे। लोग आंतरिक सुरक्षा मंत्री को संबोधित करके शर्म करो, शर्म करो के नारे लगा रहे थे। कर्सटेन नीलसन ने अपने ख़िलाफ़ लगाए जाने वाले नारों पर कोई प्रतिक्रिया तो व्यक्त नहीं की लेकिन अंततः अपने अंगरक्षकों के साथ रेस्टोरेंट से निकल गईं।